37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मिस होंडुरास की हत्या का हुआ खुलासा, बहन सोफिया के ब्वायफ्रेंड ने ही की थी हत्या

मिस वर्ल्‍ड प्रतियोगिता में हिस्‍सा लेने जा रही दो बहनों ब्‍यूटी क्‍वीन मिस होंडुरास मारिया जोस और उसकी बहन सोफिया को अगवा कर हत्‍या कर देने वाले शख्स का नाम सामने आ गया है. हत्‍या करनेवाला कोई और नहीं बल्कि सोफिया का ब्‍वायफ्रेंड प्लूटार्को रुईज है. बीते 13 नवंबर को दोनों बहनों ब्‍यूटी क्‍वीन मारिया […]

मिस वर्ल्‍ड प्रतियोगिता में हिस्‍सा लेने जा रही दो बहनों ब्‍यूटी क्‍वीन मिस होंडुरास मारिया जोस और उसकी बहन सोफिया को अगवा कर हत्‍या कर देने वाले शख्स का नाम सामने आ गया है. हत्‍या करनेवाला कोई और नहीं बल्कि सोफिया का ब्‍वायफ्रेंड प्लूटार्को रुईज है. बीते 13 नवंबर को दोनों बहनों ब्‍यूटी क्‍वीन मारिया जोस और उसकी बहन सोफिया को लंदन जाने के दौरान अपहरण कर लिया गया था. दोनों बहनें एक पार्टी के बाद गायब हो गई थी.

पुलिस ने हत्‍या के बाद सोफिया के ब्‍वॉयफ्रेंड प्लूटार्को रुईज को गिरफ्तार कर लिया है. रुईज ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस ने बताया कि किसी अंजान शख्‍स के साथडांस करने से नाराज सोफिया के ब्‍वॉयफ्रेंड ने उसे जान से मार डाला. ब्‍वॉयफ्रेंड ने सोफिया को मारने के बाद मौके से भाग रही मारिया जोस की भी हत्‍या कर दी. मिस वर्ल्‍ड पेगेंट में हिस्‍सा लेने के लिए 19 वर्षीय मारिया जोस होंडुरास से निकलीं थीं. ब्‍वॉयफ्रेंड की निशानदेही पर पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर लिया है.

आपराधिक जांच ईकाई के प्रमुख ने बताया कि राजधानी तेगुसीगल्‍पा से 180 किलोमीटर देर सांता बारबरा की एक पहाडी नदी के समीप शव को बरामद किया गया है. वहीं पुलिस ने हत्‍या में इस्‍तेमाल किये हथियार और शवों को ले जाने के प्रयोग किया गया वाहन भी बरामद कर लिया है. आपको बता दें कि होंडुरास सेंट्रल अमेरिका को एक देश है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें