31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इंडो-वेस्‍टर्न लुक में आकर्षक दिखें इस दीवाली

II प्रीति शर्मा II दीवाली के इस खूबसूरत पर्व में अपने आपको भी उसी खूबसूरती से पेश करना हर किसी का सपना होता है. मां लक्ष्‍मी की पूजा के साथ घर की लक्ष्‍मी यानी महिलाएं इस दिन को हर्षोउल्‍लास के साथ मनाने की कोशिशों में लग गयी होंगी. इस दिन घरों के साथ आपको भी […]

II प्रीति शर्मा II

दीवाली के इस खूबसूरत पर्व में अपने आपको भी उसी खूबसूरती से पेश करना हर किसी का सपना होता है. मां लक्ष्‍मी की पूजा के साथ घर की लक्ष्‍मी यानी महिलाएं इस दिन को हर्षोउल्‍लास के साथ मनाने की कोशिशों में लग गयी होंगी. इस दिन घरों के साथ आपको भी खास लुक देने के लिए बाजारों मे तरह-तरह के ड्रेस मैटेरियल आये हुए हैं. इस दिन क्‍या पहनें कि आप सबसे खास लुक में दिखें. आइए आपकी इस परेशानी को कुछ हद तक दूर किये देते हैं. बताते हैं कुछ लेटेस्‍ट ट्रेंड के बारे में जो इस दीवाली आपको आकर्षक लुक देगी.

चूडीदार सलवार-कमीज
दीवाली के पर्व में पारंपरिक लुक के साथ स्‍मार्ट लुक में नजर आना है तो इस दीवाली चूडीदार सलवार कमीज बेहतर विकल्‍प है. महिलाओं के पास इस दिन कामों की कमी नहीं होती है,ऐसे में चूडीदार सलवार कमीज आपको परफैक्‍ट लुक दे सकता है. हलांकि चूडीदार सलवार-कमीज बहुत पहले से फैशन में है. लेकिन अभी बाजरों में अलग- अलग स्‍टाइलों और रंगों में उपलब्‍ध हैं. अभी फैशन में सिफॅान और नेट की बहार है. इसके साथ कुछ नियॉन कलर जैसे पिंक,ब्‍लू और ग्रीन जैसे रंग भी ट्रेंड मेंछाये हुए हैं. हेवी बार्डर वाले चूडीदार के साथ आप हाई हील्‍स या स्‍टीलेटोज ट्राई कर सकती हैं.
अनारकली सूट
अनारकली सूट पार्टी वियर ड्रेसों में अभी छाया हुआ है. यह हेवी और लाइट हर तरह के ऑप्‍सन में मौजूद है. त्‍योहारों में अपने आपको पारंपरिक केसाथ ट्रेंडी लुक देना चाहती हैं तो ये सूट एक अन्‍य विकल्‍प हो सकता है. देखा जाए तो अनारकली सूट हर तरह के रेंज में उपलब्‍ध है. अभी डिजाइनरों ने अनारकली में कई तरह के नये प्रयोग करके इसे नया लुक दिया है. इसके डिजाइन्‍स के साथ इसके घेरे और सूट की लंबाई में भी इस बार कई तरह के आप्‍सन उपलब्‍ध हैं. ज्‍यादा हेवी लुक नहीं चाहती हैं तो केवल हेवी बार्डर और नेक लाइन पर वर्क वाला सूट ट्राइ कर सकती हैं. इसके अलावा आजकल एथिनिक जैकेटों के साथ भी अनारकली को मैच करके पहनने का फैशन भी जोरों पर है. इसके साथ मैचिंग एथिनिक ईयररिंग पहनना ना भूलें.
डिजाइनर साडि‍यां
साडियां सदाबहार अपेरेल है इसे किसी भी त्‍योहारों में पहना जा सकता है. आजकल फैशन में डिजाइनर साडियां धरल्‍ले से चल रही हैं. नेट और सिफान की साडियों से बाजार भरा पडा है. इसके साथ मैचिंग चाइनीज कॉलर ब्‍लाउज या बोट नेक के साथ हॉफ स्‍लीव ब्‍लाउज ट्रेंड में है. अभी खास करके ब्राइट कलर की काफी मांग है. इसके अलावा काले और गोल्‍डेन रंगों की भी अभी बाजारों में बहार है.
इन्‍डो-वेस्‍टर्न अपेरेल
इस दीवाली खास लुक में दिखने के लिए इस बार इन्‍डो-वेस्‍टर्न लुक ट्राई किया जा सकता है. अभी कामदार लांग स्‍कर्ट के साथ शार्ट स्‍लीवलेस टॉप काफी चल रहा है. इसके अलावे जडी वर्क के साथ वन पीस ड्रेस का क्रेज लडकियों में देखने को मिल रहा है. साथ में मैचिंग फैशन ईयररिंग आपकी खूबसूरती पर चार चांद लगा सकता है.
इस दीवाली अपने लिए बेहतरीन ड्रेस का चुनाव करना आप पर निर्भर करता है. लेकिन खयाल रखना चाहिए कि ये ड्रेस खूबसूरत के साथ आपको कंफर्ट फील कराए. साथ में आपके चेहरे की स्‍माइल सबसे जरुरी एक्‍ससेसरीज है जो किसी अपेरेल में आपको आकर्षक लुक देगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें