29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

तीन संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार

कोलकाता : बनगांव पेट्रापोल सीमा से पुलिस ने तीन संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से जिहादी वीडियो सहित पाकिस्तान का नक्शा बरामद किया गया है. बुधवार सुबह पुलिस ने गुप्ता सूचना पाकर तीनों को गिरफ्तार किया. पाकिस्तान के पेशावर में आतंकी हमले की घटना के बाद देश में अलर्ट जारी कर […]

कोलकाता : बनगांव पेट्रापोल सीमा से पुलिस ने तीन संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से जिहादी वीडियो सहित पाकिस्तान का नक्शा बरामद किया गया है. बुधवार सुबह पुलिस ने गुप्ता सूचना पाकर तीनों को गिरफ्तार किया.

पाकिस्तान के पेशावर में आतंकी हमले की घटना के बाद देश में अलर्ट जारी कर दिया गया है. सीमा से गिरफ्तारी को राज्य पुलिस की बड़ी सफलता माना जा रहा है. इस बीच, राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआइए) की एक टीम बनगांव पहुंच गयी है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस को जिहादी वीडियो, गैरकानूनी सीम कार्ड और कई महत्वपूर्ण कागजात मिले हैं.

उनके पास से ओसामा बिन लादेन के कई जिहादी संदेश वाले वीडियो जब्त किये गये हैं. इस बीच, राज्य पुलिस का कहना है कि इनका उत्तर-पूर्व भारत के आतंकियों के साथ संपर्क है. एनआइए के अधिकारियों का मानना है कि इनका बर्दवान विस्फोट से जुड़े आतंकियों से संबंध हो सकता है. गिरफ्तार आरोपियों को दिल्ली ले जाया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें