29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मुर्शिदाबाद अस्पताल अग्निकांड : सीएम ने साजिश का दिया संकेत

कोलकाता. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मुर्शिदाबाद अस्पताल अग्निकांड में साजिश किये जाने के संकेत दियो. सुश्री बनर्जी ने विधानसभा में संवाददाताओं के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि राजनीति ठीक है, लेकिन राजनीति की सीमा नहीं लांघनी चाहिए. उन्होंने कहा कि इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और जांच शुरू […]

कोलकाता. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मुर्शिदाबाद अस्पताल अग्निकांड में साजिश किये जाने के संकेत दियो. सुश्री बनर्जी ने विधानसभा में संवाददाताओं के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि राजनीति ठीक है, लेकिन राजनीति की सीमा नहीं लांघनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और जांच शुरू हो चुकी है. जांच से सब सत्य सामने आ जायेगा. दूसरी ओर, विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने के पहले कांग्रेस के विधायकों ने मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज व अस्पताल अग्निकांड की घटना को लेकर मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी की मांग की.

कांग्रेस के विधायकों ने सुबह दस बजे से लगभग एक घंटे तक विधानसभा में अंबेडकर की मूर्ति की समक्ष प्रदर्शन किया. विधानसभा में विपक्ष के नेता अब्दुल मन्नान ने अग्निकांड की घटना पर मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी व फरक्का में गोली चलाये जाने की घटना की सीबीआइ जांच की मांग की. इसके साथ ही मुर्शिदाबाद अग्निकांड में कांग्रेस नेता अमल गुप्ता व पल्टू की गिरफ्तारी की भी निंदा की. श्री मन्नान ने कहा कि मुख्यमंत्री खुद स्वास्थ्य मंत्री हैं. यह घटना कैसे घटी. मुख्यमंत्री को इस्तीफा देना चाहिए. उन्होंने आरोप लगाया कि विधानसभा में विरोधी दल के विधायकों को बोलने नहीं दिया जाता है. इस अवसर पर माकपा नेता सुजन चक्रवर्ती भी उपस्थित थे.

विधानसभा में पोस्टर लगाने पर सीएम ने जतायी आपत्ति
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कांग्रेस विधायकों द्वारा उनके खिलाफ पोस्टर लाने पर कड़ी आपत्ति जतायी. उन्होंने कहा कि यह विधानसभा की संस्कृति नहीं है. उसके बाद विधानसभा अध्यक्ष के आग्रह किया कि विधानसभा से पोस्टर हटा दिये जायें. उसके बाद विपक्ष के नेता अब्दुल मन्नान के निर्देश पर पोस्टर नीचे रख दिये गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें