26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जलपाईगुड़ी जिला परिषद अध्यक्ष तृणमूल में शामिल

काेलकाता. वाममोरचा से बहिष्कृत जलपाईगुड़ी जिला परिषद की अध्यक्ष नूरजहां बेगम सोमवार को नौ सदस्यों के साथ तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गयीं. सोमवार को तृणमूल भवन में आयोजित कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल राय एवं सांसद अभिषेक बनर्जी ने वाममोरचा समर्थकों को पार्टी का झंडा थमाया. हालांकि नूरजहां के तृणमूल में शामिल […]

काेलकाता. वाममोरचा से बहिष्कृत जलपाईगुड़ी जिला परिषद की अध्यक्ष नूरजहां बेगम सोमवार को नौ सदस्यों के साथ तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गयीं. सोमवार को तृणमूल भवन में आयोजित कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल राय एवं सांसद अभिषेक बनर्जी ने वाममोरचा समर्थकों को पार्टी का झंडा थमाया. हालांकि नूरजहां के तृणमूल में शामिल होने की अटकलें बहुत पहले ही उठ चुकी थी.

इसके मद्देनजर वाममोरचा ने उन्हें पार्टी से निकाल दिया था. जिला परिषद के सदस्य अरुण राय व मालबाजार के माकपा के जोनल सचिव मिंटू राय ने भी तृणमूल का झंडा थाम लिया. मौके पर जलपाईगुड़ी जिला के तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष सौरभ चक्रवर्ती भी मौजूद थे. बता दें कि बंगाल में सिर्फ जलपाईगुड़ी जिला परिषद ही वाममोरचा के अधीनस्थ था. इससे पहले जिला परिषद के छह सदस्य तृणमूल में शामिल हो चुके हैं.

अब नूरजहां बेगम के शामिल होने से जलपाईगुड़ी जिला परिषद से वाममोरचा का अधिकार समाप्त होने की संभावना बढ़ चुकी है. जिला परिषद पर कब्जा करने के लिए तृणमूल द्वारा बहुत जल्द अविश्वास प्रस्ताव पेश किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें