30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कालियाचक के सालेपुर में युवक की खुलेआम हत्या

मालदा. बदमाशों ने खुलेआम अंधाधुंध फायरिंग कर एक युवक की हत्या कर दी. बुधवार रात नौ बजे यह घटना कालियाचक थाने की नवदा जदुपुर ग्राम पंचायत के सालेपुर स्टैंड के पास हुई. पुलिस ने बताया कि मृत युवक का नाम जब्बार शेख (23) है. उसका घर सालेपुर गांव में है. घटना की रात अपने घर […]

मालदा. बदमाशों ने खुलेआम अंधाधुंध फायरिंग कर एक युवक की हत्या कर दी. बुधवार रात नौ बजे यह घटना कालियाचक थाने की नवदा जदुपुर ग्राम पंचायत के सालेपुर स्टैंड के पास हुई. पुलिस ने बताया कि मृत युवक का नाम जब्बार शेख (23) है. उसका घर सालेपुर गांव में है.
घटना की रात अपने घर से आधा किलीमीटर दूर स्टैंड के पास जब्बार शेख चाय पीने आया था. तभी मोटरसाइकिल पर सवार सात-आठ बदमाश वहां पहुंचे और उसे घेर लिया. इसके बाद बदमाशों ने उस पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. जब्बार की छाती और सिर में गोलियां लगीं. उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. इस घटना के बाद सालेपुर स्टैंड के पास एनएच-34 पर बड़ा जाम लग गया. अफरा-तफरी का माहौल बन गया. आतंकित इलाकावासी और व्यवसायी दुकान बंद कर भागने लगे.
घटना के चश्मदीदों ने कालियाचक थाना पुलिस को बताया कि घटना के समय सालेपुर स्टैंड के पास बाजार में काफी भीड़ थी. वहीं एक चाय की दुकान पर जब्बार शेख चाय पी रहा था. तभी तीन-चार मोटरसाइकिलों पर सवार होकर बदमाश पहुंचे और इलाके में अचानक गोलियों की आवाज गूंजने लगी. इससे डर कर स्थानीय लोग भागने लगे. बाद में चाय की दुकान के सामने रक्तरंजित अवस्था में जब्बार शेख को पड़ा देखा गया.
प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने बताया कि नवदा जदुपुर इलाके में अपना कब्जा बनाये रखने के लिए इसी इलाके के सारजेन शेख के गुट के साथ दूसरे गुट का काफी दिनों से विवाद चल रहा था. जब्बार शेख इसी सारजेन शेख का करीबी रिश्तेदार था. पुलिस सूत्रों ने बताया कि सारजेन शेख के खिलाफ कालियाचक थाने में कई मुकदमे दर्ज हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें