36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सारधा मामले में हुई कार्रवाई, शुभप्रसन्ना के 60 लाख जब्त

कोलकाता. चर्चित पेंटर शुभप्रसन्ना की मुश्किलें बढ़ गयी हैं. सारधा चिटफंड घोटाले से जुड़े होने का आरोप लगने के बाद शुभप्रसन्ना व उनकी बेटी के 40 बैंक अकाउंट सील कर दिये गये थे. प्रवर्तन निदेशालय (इडी) ने इन खातों से 60 लाख रुपये जब्त किये हैं. इडी सूत्रों के मुताबिक, सारधा मामले की जांच के […]

कोलकाता. चर्चित पेंटर शुभप्रसन्ना की मुश्किलें बढ़ गयी हैं. सारधा चिटफंड घोटाले से जुड़े होने का आरोप लगने के बाद शुभप्रसन्ना व उनकी बेटी के 40 बैंक अकाउंट सील कर दिये गये थे.

प्रवर्तन निदेशालय (इडी) ने इन खातों से 60 लाख रुपये जब्त किये हैं. इडी सूत्रों के मुताबिक, सारधा मामले की जांच के दौरान कोलकाता व मुंबई के अलावा देश के विभिन्न शहरों में शुभप्रसन्ना व उनकी बेटी के 40 बैंक अकाउंट सील किये गये थे.

इन खातों से तकरीबन 60 लाख रुपये जब्त किये गये हैं. पेंटर के नाम की कुछ प्रॉपर्टी भी जब्त की गयी थी. उसे भी नीलाम करने की प्रक्रिया चल रही है. जल्द ही मामले में सख्त कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें