32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

वाम-कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल राज्यपाल से मिला, गंठबंधन भविष्य में भी रहेगा

कोलकाता ;: राज्य में चुनाव परिणाम बाद हिंसा की घटनाओं से राज्यपाल को अवगत कराने के लिए वाममोरचा-कांग्रेस का संयुक्त प्रतिनिधि मंडल राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी से मिला. उनको ज्ञापन सौंपा. वाममोरचा-कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल में डॉ सूर्यकांत मिश्रा, माकपा प्रत्याशी रॉबिन देब, माकपा विधायक सुजन चक्रवर्ती, प्रबोध चंद्र सिन्हा और कांग्रेस की ओर से […]

कोलकाता ;: राज्य में चुनाव परिणाम बाद हिंसा की घटनाओं से राज्यपाल को अवगत कराने के लिए वाममोरचा-कांग्रेस का संयुक्त प्रतिनिधि मंडल राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी से मिला. उनको ज्ञापन सौंपा. वाममोरचा-कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल में डॉ सूर्यकांत मिश्रा, माकपा प्रत्याशी रॉबिन देब, माकपा विधायक सुजन चक्रवर्ती, प्रबोध चंद्र सिन्हा और कांग्रेस की ओर से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर चौधरी, मानस भुईंया, अब्दुल मन्नान प्रमुख थे.
अधीर चौधरी ने संवाददताओं को कहा कि मतदान के बाद से राज्य में राजनैतिक हिंसाओं का क्रम थमने का नाम नहीं ले रहा है. उन्होंने तृणमूल कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि तृणमूल राज्य के विरोधी दलों के अस्तित्व को मिटाने के कोशिश कर रही है. मतगणना के बाद हालात और भी बिगड़े हैं. उन्होंने तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस को वोट न देनेवाले आम लोगों पर निशाने साधे जा रहे हैं. पश्चिम बंगाल में घुटन की स्थिति बनी हुई है. उन्होंने कहा कि राजनैतिक हिंसा पर अंकुश लगाने के लिए हमने राज्यपाल से हस्तक्षेप किये जाने की मांग की है.
नहीं टूटेगा गंठबंधन : अधीर
विधानसभा चुनाव में वाममोरचा-कांग्रेस गंठबंधन की बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा है. इस स्थिति में यह कयास लगाये जा रहे हैं कि चुनाव में मतदान के खत्म होने के बाद शायद वाम-कांग्रेस के बीच हुए गंठबंधन टूट जाये, लेकिन इन अटकलों पर अधीर ने विराम लगाते हुए कहा कि यह गंठबंधन केवल चुनाव जीतने के लिए नहीं हुआ था. इससे भविष्य में भी जारी रखा जायेगा.
वामो सड़क पर उतर कर विरोध करेगा : सूर्यकांत
माकपा सचिव डॉ. सूर्यकांत मिश्रा ने कहा कि राजनैतिक हिंसा पर अगर प्रशासन की ओर से अंकुश नहीं लगायी जाती है, तो जरूरत पड़ने पर वाममोरचा सड़क पर उतर कर विरोध करेगा. लगे हाथों उन्होंने जोड़ देते हुए कहा कि राज्य में खून खराबा चल रहा है. इस स्थिति में हम किसी समारोह में शामिल होने के विषय में कैसे सोच सकते हैं. उन्होंने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए अब तक वाममोरचा को आमंतत्रित नहीं किया गया है. आमंत्रण के मिलने पर विचार किया जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें