38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तृणमूल नेता को बदमाशों ने गोली मारी

घायल, बाल-बाल बची जान घर पर बम भी फेंके गये मालदा. कालियाचक थाना अंतर्गत न‍उदा ग्राम पंचायत के दरियापुर इलाके में एक तृणमूल नेता को बदमाशों ने गोली मार दी. गोली उनके सिर को रगड़ते हुए निकल गयी. उन्हें मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. इस घटना को लेकर कांग्रेस समर्थित बदमाश जिआउल […]

घायल, बाल-बाल बची जान घर पर बम भी फेंके गये
मालदा. कालियाचक थाना अंतर्गत न‍उदा ग्राम पंचायत के दरियापुर इलाके में एक तृणमूल नेता को बदमाशों ने गोली मार दी. गोली उनके सिर को रगड़ते हुए निकल गयी. उन्हें मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. इस घटना को लेकर कांग्रेस समर्थित बदमाश जिआउल शेख व उसके लोगों के विरूद्ध कालियाचक थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.
घायल तृणमूल नेता का नाम आयजुल शेख(48) है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वह काम से घर लौट कर रात का भोजन कर रहे थे. उसी समय तीन बदमाश उनके घर में घुस गए और घटना को अंजाम दिया. बदमाशों ने पहले बमबाजी की और इसके बाद आयजुल पर गोली चली दी. वह बाल – बाल बच गए हैं.पीड़ित परिवार की ओर से कांग्रेस आश्रित बदमाश जिआउल शेख व उसके दल के विरूद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.
उनका आरोप है कि तृणमूल में सक्रिय होने की वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया. विधानसभा चुनाव में स्थानीय तृणमूल उम्मीदवार के समर्थन में प्रचार-प्रसार करने की वजह से आयजुल पहले से ही कांग्रेसियों के निशाने पर थे. घटना से पहले कई बार उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गयी थी. सूजापुर विधानसभा केंद्र के तृणमूल उम्मीदवार अबू नासेर खान चौधरी उर्फ लेबू ने कहा कि अवैध उगाही व इलाके पर कब्जा करने को लेकर दो दलों में संघर्ष चल रहा है. तृणमूल समर्थकों पर माकपा-कांग्रेस समर्थित बदमाश इसी तरह से हमले कर रहे हैं.
उन्होंने प्रशासन से अविलंब मामले की जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की. दूसरी तरफ कांग्रेस उम्मीदवार इशा खान चौधरी ने कहा कि दो गुटों के बीच संघर्ष में एक ब्यक्ति घायल हुआ है. इस घटना में बेवजह कांग्रेस का नाम उछाला जा रहा है. जिला पुलिस अधीक्षक सैयद वकार रेजा ने बताया कि आयजुल शेख नामक एक व्यक्ति गोली से घायल हुआ है. कालियाचक थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें