25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तृणमूल समर्थक की जमीन पर कब्जा

परिवार वालों के साथ मारपीट, गांव से भी किया बाहर, माकपा पर लगा आरोप मालदा : तृणमूल कांग्रेस का समर्थन करने के कारण एक परिवार के चार लोगों के साथ ना केवल मारपीट की गई, बल्कि उनकी जमीन पर कब्जा कर उन्हें गांव से भी बाहर निकाल दिया. यह आरोप इलाके के माकपा समर्थकों पर […]

परिवार वालों के साथ मारपीट, गांव से भी किया बाहर, माकपा पर लगा आरोप
मालदा : तृणमूल कांग्रेस का समर्थन करने के कारण एक परिवार के चार लोगों के साथ ना केवल मारपीट की गई, बल्कि उनकी जमीन पर कब्जा कर उन्हें गांव से भी बाहर निकाल दिया.
यह आरोप इलाके के माकपा समर्थकों पर लगा है. बुधवार की सुबह यह घटना चांचल थाना अंतर्गत चन्द्रपाड़ा ग्राम पंचायत के अधीन धानपुर गांव में घटी. घायल चार तृणमूल समर्थकों में से दो को चिकित्सा के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज में भरती कराया गया है. जबिक दो लोगों की चिकित्सा चांचल महकमा अस्पताल में चल रही है.
इस मामले में पांच माकपा समर्थकों के खिलाफ चांचल थाने में शिकायत दर्ज करायी गई है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, घायलों में जहीदूर इस्लाम (27) एवं लुत्फर रहमान (50) की चिकित्सा मालदा मेडिकल कॉलेज में चल रही है. बाकी दो लोग मिनाजूर रहमान (35) एवं हबीबुर रहमान (30) चांचल महकमा अस्पताल में भरती हैं.
इस मामले में अमर अली, सैदुल इस्लाम, कमरूल इस्लाम, बदरूल इस्लाम, रेजाउल इस्लाम एवं अकलेमा बीबी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी गई है. चांचल थाना पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. घायल जहीदुर इस्लाम ने अपने आप को तृणमूल समर्थक बताते हुए पुलिस को कहा है कि घर से दो किलोमीटर दूर दो बीघा जमीन उनके पास है. इसी जमीन पर कब्जा कर अमर अली एवं उसके लोग सिंचाई कर रहे थे.
रोके जाने पर अमर अली, सैदुल इस्लाम एवं उसके समर्थकों ने हमला कर दिया. लोहे के रॉड, लाठी-डंडे से पीटायी की गई. गांव वालों ने उन सभी को बचाया. इधर, मालदा मेडिकल कॉलेज में चिकित्सारत लुत्फर रहमान का कहना है कि वह लोग तृणमूल कांग्रेस करते हैं.
विधानसभा चुनाव को लेकर उन लोगों ने काम शुरू कर दिया है. इसी से माकपा के लोग नाराज हैं. चन्द्रपाड़ा ग्राम पंचायत मालतीपुर विधानसभा केन्द्र के अधीन है. इस विधानसभा सीट पर माकपा के सहयोगी दल आरएसपी का कब्जा है. इसी वजह से उन लोगों पर तृणमूल छोड़कर माकपा में शामिल होने का दबाव था. ऐसा नहीं करने पर ही उनके साथ मारपीट की गई है.
दूसरी तरफ आरोपियों का कहना है कि इसमें राजनीति जैसी कोई बात नहीं है. जहीदूर तथा उसके लोगों ने उनकी दो बीघा जमीन पर कब्जा कर लिया है. इसी का विरोध करने पर उन लोगों के साथ मारपीट की गई. पुलिस अधीक्षक प्रसुन्न बनर्जी का कहना है कि एक विवादित जमीन पर कब्जे को लेकर मारपीट की यह घटना घटी है. राजनीति से इस मामले का कोई लेना-देना नहीं है. चांचल थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें