28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मेडिकल कॉलेज अस्पताल: दो नवजात शिशुओं की मौत पर कांग्रेस ने की मांग, कहा मुख्यमंत्री व मंत्री इस्तीफा दें

कोलकाता. मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दो नवजात शिशुआें की हुई दर्दनाक मौत की घटना के लिए सीधे राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कांग्रेस ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एवं स्वास्थ्य राज्यमंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य के इस्तीफा की मांग की है. इस घटना के खिलाफ शनिवार को धर्मतला में आयोजित एक सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश […]

कोलकाता. मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दो नवजात शिशुआें की हुई दर्दनाक मौत की घटना के लिए सीधे राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कांग्रेस ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एवं स्वास्थ्य राज्यमंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य के इस्तीफा की मांग की है. इस घटना के खिलाफ शनिवार को धर्मतला में आयोजित एक सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार ने जिन लोगों को दोषी करार दे कर कार्रवाई करने का एलान किया है, वह केवल अपनी नाकामी छिपाने के लिए दूसरों के कंधों पर मामला थोपने की कोशिश है.

ऐसा कर सरकार लोगों के आंख में धूल झोंकने का काम कर रही है. श्री चौधरी ने कहा कि हम लोग चाहते हैं कि इस घटना की निष्पक्ष व सघन जांच हो, ताकि सच्चाई दुनिया के सामने आये. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि जांच होने के बाद जो भी घटना के दोषी पाये जायें, उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाये. साथ ही मुख्यमंत्री व स्वास्थ्य राज्यमंत्री अपना अपराध स्वीकार कर फौरन अपने पद से इस्तीफा दें.

श्री चौधरी ने आरोप लगाया कि राज्य में कानून व इंसाफ का रास्ता बंद हो चुका है. मुख्यमंत्री के कहने पर पुलिस अपराधियों को बचाने के काम में लगी हुई है. दुष्कर्म जैसे जघन्य अपराध को मुख्यमंत्री छोटी घटना बता कर पीड़ितों का मजाक उड़ा रही है. अगर आने वाले दिनों में दुष्कर्म के आरोपी बंगश्री व बंगविभूषण से सम्मानित होने लगे, तो किसी को आश्चर्य नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने अपना एक भी चुनावी वादा आज तक पूरा नहीं किया है, वह वादा पूरा करना जानती ही नहीं है.

नंदीग्राम को अपनी राजनीतिक मातृभूमि बताने वाले वाली ममता बनर्जी ने वहां के लोगों के साथ भी वफा नहीं की. कल तक जिस कांग्रेस की कोई गिनती नहीं थी, आज मुख्यमंत्री उसी कांग्रेस से भयभीत नजर आ रही हैं. कांग्रेस उन्हें गद्दी से उतार कर रहेगी. सभा को देवब्रत बसु, कृष्णा देवनाथ, खालिद एबादुल्लाह, अमिताभ चक्रवर्ती, प्रशांत दत्ता, कविता रहमान, खालिद मोल्ला, राकेश सिंह, प्रदीप प्रसाद इत्यादि ने भी संबोधित किया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें