28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शीना का कत्ल किया है तो इंद्राणी को हो फांसी

कोलकाता. मुंबई में बहुचर्चित शीना बोरा मर्डर केस मामले में गिरफ्तार इंद्राणी मुखर्जी के पूर्व पति और शीना के कथित पिता बताये जाने वाले सिद्धार्थ दास पहली बार मंगलवार को मीडिया के सामने आये. उन्होंने मीडिया के सामने कुबूल किया कि शीना और मिखाइल उनके और इंद्राणी के ही बच्चे हैं. सिद्धार्थ के मुताबिक उनके […]

कोलकाता. मुंबई में बहुचर्चित शीना बोरा मर्डर केस मामले में गिरफ्तार इंद्राणी मुखर्जी के पूर्व पति और शीना के कथित पिता बताये जाने वाले सिद्धार्थ दास पहली बार मंगलवार को मीडिया के सामने आये. उन्होंने मीडिया के सामने कुबूल किया कि शीना और मिखाइल उनके और इंद्राणी के ही बच्चे हैं.

सिद्धार्थ के मुताबिक उनके साथ इंद्राणी की कभी शादी नहीं हुई. वर्ष 1986 से 1988 तक वे इंद्राणी के घर मेें उनके परिवार की मर्जी के बाद एक साथ रहे थे. क्या इंद्राणी ने ही शीना का कत्ल किया ? इस सवाल के जवाब में सिद्धार्थ ने कहा, इंद्राणी ऐसा कर सकती है, वह मनी माइंडेड लड़की है. सिद्धार्थ दास ने मीडिया से बातचीत में यह भी कहा कि अगर पुलिस को जांच में इसके सबूत मिलते हैं, कि इंद्राणी ने ही शीना का कत्ल किया है तो उसे फांसी होनी चाहिए.

डीएनए जांच को तैयार है सिद्धार्थ : सिद्धार्थ ने जहां एक तरफ दोनों बच्चों के पिता होने का दावा किया, वहीं यह भी कहा कि, वह खुद को दोनों बच्चों का पिता साबित करने के लिए डीएनए टेस्ट के लिए भी तैयार है. सिद्धार्थ ने कहा कि 1989 में इंद्राणी मुझे छोड़ कर चली गयी. इसके बाद हम दोनों की मुलाकात कभी नहीं हुई. इसके पहले एक साथ रहने के दौरान इंद्राणी ने 1987 में शीना जबकि 1988 में मिखाइल को जन्म दिया था.
इंद्राणी और सिद्धार्थ क्यों हुए अलग : इंद्राणी द्वारा उससे अलग होने के बारे में सिद्धार्थ ने कहा कि वह मेरे स्टेटस से खुश नहीं थी. इंद्राणी के उससे अलग होने के बाद कक्षा 10 में पढ़ने के दौरान शीना को यह पता चला था कि वह (सिद्धार्थ) उसके पिता हैं. सिद्धार्थ का कहना है कि शीना के कत्ल के मामले में मुंबई पुलिस ने मुझसे संपर्क नहीं किया. अगर वे मुझे इस मामले में कुछ भी जानकारी चाहेंगे, तो मैं हर तरीके से उनकी मदद करूंगा.
सिद्धार्थ को उसकी मौजूदा पत्नी से मदद की उम्मीद: सिद्धार्थ ने कहा कि मौजूदा समय में वह छोटी-मोटी नौकरी करते हैं और मौजूदा समय में अपने परिवार के साथ खुश है. उत्तर 24 परगना के दमदम स्थित दुर्गानगर में वह एक किराये के मकान में पत्नी बबली दास के साथ रहते हैं. इस खुलासे के बाद वह अपनी पत्नी से मदद व साथ की उम्मीद रख रहे हैं. वहीं पति के इस खुलासे के बाद उनकी पत्नी बबली दास का कहना है कि उन्हें नहीं पता था कि उनके पति इसके पहले किसी रिलेशनशिप में रहे हैं, लेकिन इस खुलासे के बाद भी वह अपने पति के साथ रहेंगी. उनके बेटे की परीक्षा है और वह नहीं चाहती कि उनका बेटा इस मामले को जाने व परेशान हो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें