29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

फूलबागान में किशोर के फांसी लगा जान देने का मामला, प्रेम के जाल में फंसा करती थी ब्लैकमेल

कोलकाता. एक नाबालिग छात्र को प्रेम के जाल में फंसा देने की धमकी देकर उसे आत्महत्या के लिए मजबूर कर देने के आरोप में फूलबागान थाने की पुलिस ने एक दंपती को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम मून विश्वास और दिव्येंदु विश्वास है. दोनों को रविवार रात को फूलबागान इलाके के उमेश चंद्र […]

कोलकाता. एक नाबालिग छात्र को प्रेम के जाल में फंसा देने की धमकी देकर उसे आत्महत्या के लिए मजबूर कर देने के आरोप में फूलबागान थाने की पुलिस ने एक दंपती को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम मून विश्वास और दिव्येंदु विश्वास है. दोनों को रविवार रात को फूलबागान इलाके के उमेश चंद्र बनर्जी लेन से गिरफ्तार किया गया.

उसके पड़ोस में रहने वाले कक्षा नौ के छात्र 15 वर्षीय एक किशोर ने गत 29 जून को घर में फांसी लगा कर जान दे दी थी. इस घटना की जांच में पुलिस उतरी तब जो खुलासा हुआ, उससे पुलिस के होश उड़ गये. जांच में पुलिस को पता चला कि 15 वर्षीय इस किशोर के पड़ोस में मून विश्वास और दिव्येंदु विश्वास नामक एक दंपती रहते थे. मून के साथ 15 वर्षीय उस किशोर का अवैध संबंध था.

पुलिस को पता चला कि अपने प्रेम के जाल में फंसा कर मून अक्सर उस किशोर से रुपये मांगती थी. उसकी मांग को पूरा करने के लिए वह किशोर कई बार खुद के घर में चोरी भी की थी. नगदी रुपये चुरा कर कई बार वह उस महिला को दे चुका था. एक बार तो घर से सोने की अंगूठी चुरा कर बाजार में बेच कर उस रुपये से मोबाइल खरीद कर उस महिला को उसने दिया था. जांच में पुलिस को पता चला कि हाल ही में उस महिला ने किशोर से 50 हजार रुपये की मांग की थी. रुपये नहीं देने पर उसे गर्भवती कर देने के मामले में फंसा कर खुद जान देने की धमकी महिला ने किशोर को दी थी. इसी धमकी से घबरा कर किशोर ने खुद को फांसी लगा ली. जांच में फुलबागान थाने की पुलिस को आरोपी महिला के घर से दोनों के हाथ का लिखा हुआ प्रेम पत्र भी मिला है. अदालत में पेश करने पर दोनों आरोपियों को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें