33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पार्क स्ट्रीट के होटल में मां-बेटी की हत्या मामले में नया मोड़

शंभु का वोटर कार्ड दिखा कर होटल में ठहरा था कातिल न्यू मार्केट के एक होटल के कैमरे से मिली कातिल की तसवीर कोलकाता : पार्क स्ट्रीट इलाके के रफी अहमद किदवई रोड में होटल के अंदर मां-बेटी के कत्ल की जांच में पुलिस के सामने एक नया खुलासा हुआ है. हत्या के मामले में […]

शंभु का वोटर कार्ड दिखा कर होटल में ठहरा था कातिल
न्यू मार्केट के एक होटल के कैमरे से मिली कातिल की तसवीर
कोलकाता : पार्क स्ट्रीट इलाके के रफी अहमद किदवई रोड में होटल के अंदर मां-बेटी के कत्ल की जांच में पुलिस के सामने एक नया खुलासा हुआ है. हत्या के मामले में जिस शंभु को पुलिस तलाश रही थी, वह निदरेष निकला, जबकि कातिल कोई और है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, रफी अहमद किदवई रोड के होटल में कमरा लेने के पहले कातिल ने जो वोटर आइडी कार्ड होटलकर्मियों को जमा किया था, वह उसका खुद का वोटर कार्ड नहीं था. वह आइडी कार्ड शंभु कुमार गुप्ता का था, जो कभी कोलकाता आये ही नहीं. हत्या के दिन भी वह अपने घर में ही थे.
पुलिस का कहना है कि रफी अहमद किदवई रोड के होटल में ठहरने के पहले हत्या आरोपी टैक्सी से दोनों मां-बेटी को साथ लेकर न्यू मार्केट के एक होटल में ठहरने गया था. वहां लगे कैमरे में उसकी तसवीर कैद हो गयी. यह तसवीर मिलते ही पुलिस के होश उड़ गये. वोटर कार्ड में दिखने वाला व्यक्ति और होटल के कैमरे में दिखा व्यक्ति अलग था. न्यू मार्केट के होटल के कैमरे में असली कातिल के साथ मां-बेटी की तसवीर भी पुलिस को मिली है. साथ में उस टैक्सी चालक का चेहरा भी पुलिस को मिल गया है, जिसमें दोनों स्टेशन से महानगर आये थे.
पुलिस का कहना है कि इस तसवीर के हाथ लगने के बाद वोटर कार्ड की जेरॉक्स कॉपी लेकर कोलकाता पुलिस नालंदा पुलिस की मदद से शंभु कुमार गुप्ता तक पहुंची. यहां के होटल में सीसीटीवी कैमरे से मिली कातिल की तसवीर को नालंदा में शंभु को दिखाया गया. शंभु (वोटर कार्ड वाला व्यक्ति) सीसीटीवी में दिखनेवाले व्यक्ति को नहीं पहचान पाया. साथ में कत्ल हुए दोनों मां-बेटी की तसवीर को भी शंभु नहीं पहचान सका. अब कातिल को शंभु का वोटर कार्ड कहां से मिला. इस सवाल पर उसने बताया कि दो वर्ष पहले उसका वोटर कार्ड खो गया था, इसके बाद इसकी शिकायत भी उसने दर्ज करायी थी. वह कातिल तक कैसे पहुंचा, इसकी उसे जानकारी नहीं है.
असली शंभु से नालंदा से पूछताछ में जांच अधिकारी यहां तक आश्वस्त है कि दोनों मां-बेटी का कातिल जो भी था, वह बिहार के अन्य जगह से ताल्लुक रखता है. बिहार और झारखंड पुलिस को इस मामले की जानकारी देकर कोलकाता पुलिस लगातार दोनों ही राज्यों की पुलिस के संपर्क में है.
इधर जांच अधिकारियों का कहना है कि आरोपी कातिल जिस टैक्सी में आया, उस टैक्सी वाले की भी तलाश हो रही है.
उसके मिलने पर पुलिस को यह जानकारी मिलेगी कि उसने इन तीनों को कहां से टैक्सी में बिठाया था. पुलिस को जांच में पता चला है कि कातिल युवक के साथ दोनों मां-बेटी 29 जून को ही महानगर आये थे. लिहाजा हावड़ा, कोलकाता और सियालदह स्टेशन में उस दिन के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें