23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

तृणमूल के भ्रष्टाचार के खिलाफ कांग्रेस ने किया गंठबंधन का आह्वान

कोलकाता नगर निगम कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस को सत्ता से दूर करने के लिए जहां माकपा नेता गौतम देव कांग्रेस के साथ हाथ मिलाने की बात कर रहे हैं, वहीं उसी रास्ते पर चलते हुए कांग्रेस ने कोलकाता नगर निगम में सभी विपक्षी दलों के महाजोट का आह्वान किया है. निगम में कांग्रेस दल के […]

कोलकाता नगर निगम
कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस को सत्ता से दूर करने के लिए जहां माकपा नेता गौतम देव कांग्रेस के साथ हाथ मिलाने की बात कर रहे हैं, वहीं उसी रास्ते पर चलते हुए कांग्रेस ने कोलकाता नगर निगम में सभी विपक्षी दलों के महाजोट का आह्वान किया है.
निगम में कांग्रेस दल के नेता प्रकाश उपाध्याय का कहना है कि तृणमूल कांग्रेस ने जब से सत्ता संभाली है, तब से निगम में भ्रष्टाचार का बोलबाला है. तृणमूल के इस भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए सभी विपक्षी दलों को एक मंच पर आना होगा.
श्री उपाध्याय का कहना है कि निगम में विपक्षी दलों की जो संख्या है, उसके आधार पर हम लोग अलग-अलग हो कर तृणमूल की ताकत का सामना नहीं कर सकते हैं. तृणमूल के कुशासन से लड़ने के लिए सभी विपक्षी दलों को एक साथ आना होगा. कांग्रेस पार्षद ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रही इस लड़ाई में उन्हें वामदलों व भाजपा का साथ लेने में कोई परहेज नहीं है.
श्री उपाध्याय ने कहा कि नौ अगस्त से शुरू होने जा रहे निगम के बजट अधिवेशन में वह तृणमूल की आर्थिक अनियमितताओं को जोर शोर से उठायेंगे. उम्मीद है कि अन्य विपक्षी दल भी उनका साथ देंगे. वामपंथी दलों ने उनके इस आह्वान का स्वागत किया है. माकपा पार्षद चयन भट्टाचार्य ने कहा कि मिलजुल कर लड़े बगैर तृणमूल का मुकाबला नहीं किया जा सकता है.
हम तो पहले से इसका आह्वान कर रहे हैं. भाजपा पार्षद असीम कुमार बोस ने कहा कि यह अच्छी बात है. भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में राजनीति नहीं होनी चाहिए. सभी को इसके खिलाफ मिल कर लड़ना होगा. हम तो यह उम्मीद करते हैं कि तृणमूल कांग्रेस में भी जो लोग भ्रष्टाचार से लड़ना चाहते हैं, वह भी हमारे इस आह्वान में हमारा साथ दें.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें