29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कांग्रेस प्रत्याशी पर बम से हमला

कोलकाता. 41 नंबर वार्ड के कांग्रेस प्रत्याशी राजीव कुमार सिन्हा की गाड़ी के सामने शनिवार को मतदान के दौरान हमला किया गया. हालांकि कांग्रेस प्रत्याशी राजीव सिन्हा बाल-बाल बच गये, लेकिन उसके दो समर्थक घायल हो गये. घायल समर्थकों के नाम गुलाम सोनकर और शमीम हैं. श्री सिन्हा ने बताया कि तीन बजे के करीब […]

कोलकाता. 41 नंबर वार्ड के कांग्रेस प्रत्याशी राजीव कुमार सिन्हा की गाड़ी के सामने शनिवार को मतदान के दौरान हमला किया गया. हालांकि कांग्रेस प्रत्याशी राजीव सिन्हा बाल-बाल बच गये, लेकिन उसके दो समर्थक घायल हो गये. घायल समर्थकों के नाम गुलाम सोनकर और शमीम हैं.

श्री सिन्हा ने बताया कि तीन बजे के करीब जब वे गाड़ी से मारवाड़ी रिलीफ सोसाइटी अस्पताल के पास पहुंचे तभी तृणमूल समर्थकों ने उनकी गाड़ी पर बम से हमला कर दिया. कांग्रेस प्रत्याशी ने तृणमूल पर हमले का आरोप लगाते हुए कहा कि जब से हमने चुनाव प्रचार शुरू किया है तबसे इलाके के तृणमूल नेता उन्हें और उनके समर्थकों को डराते-धमकाते रहे हैं.

जबकि उन्होंने उनके खिलाफ तीन बार जोड़ासाकों थाने में शिकायत दर्ज करायी थी. जोड़ासाकों पुलिस पर आरोप लगाते हुए श्री सिन्हा ने बताया तीन-तीन बार एफआइआर कराने के बावजूद भी आरोपी खुलेआम घूमते रहे और कांग्रेसियों को धमकाते रहे. घटना को लेकर इलाके में तनाव व्याप्त है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें