28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हथियार के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार, डकैती करने की थी योजना

मालदा : डकैती डालने की योजना के तहत जमा हुए तीन बदमाशों को इंगलिशबाजार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.इनलोगों के पास से हथियार के साथ ही जिंदा बम भी बरामद हुये हैं.इनलोगों को शुक्रवार की रात 12 बजे के आसपास मादिया सेतु के पास से पकड़ा गया.तब पुलिस गश्त लगा रही थी.पुलिस सूत्रों से […]

मालदा : डकैती डालने की योजना के तहत जमा हुए तीन बदमाशों को इंगलिशबाजार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.इनलोगों के पास से हथियार के साथ ही जिंदा बम भी बरामद हुये हैं.इनलोगों को शुक्रवार की रात 12 बजे के आसपास मादिया सेतु के पास से पकड़ा गया.तब पुलिस गश्त लगा रही थी.पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बदमाशों के नाम असादुल शेख (35),सबिकुल इसलाम (24) तथा नजरूल इसलाम (27) हैं. इनके पास से दो पाइपगन,3 गोली और तीन ताजा बम बरामद किये गये हैं.इनलोगों का घर कालियाचक थाना के तहत पंचानंदपुर और सुल्तानटोला गांव है.

यहां उल्लेखनीय है कि शुक्रवार की सुबह मदिया गांव के 27 घरों में डकैती की धमकी से संबंधित पत्र दिये गये थे. पांच लाइन के इस खत ने मालदा शहर के मदिया गांव में सनसनी मचा दी थी. पांच लाइन के इस खत में लिखा था कि तैयार रहो, हमलोग आ रहे हैं कीमती सामान लूटने. इंग्लिशबाजार थानांतर्गत शोभानगर ग्राम पंचायत के मदिया गांव के 27 घरों में यह चिट्ठी दी गयी थी. इस खत के मिलने के बाद से ग्रामीणों की रातों की नींद उड़ गयी थी. व्यवसायी से लेकर सरकारी कर्मचारी व आम लोगों के घर में धमकी भरे खत भेजे गये.

शासक दल तृणमूल के पंचायत सदस्य के घर में भी इस तरह का खत भेजा गया. इस घटना से आतंकित व्यवसायी मोहम्मद मजरुल आमल ने इंग्लिशबाजार थाने में खत की प्रतिलिपि देकर शिकायत दर्ज करायी थी. पुलिस का कहना है कि धमकी भरे पत्र देने के मामले में इन बदमाशों का हाथ हो सकता है.

पुलिस इसकी जांच कर रही है. पुलिस ने आगे बताया है कि यह सभी बदमाश पहले से ही डकैती तथा छिनताइ आदि जैसे मामलों में आरोपी रहे हैं. इनलोगों का राज्य के बाहर के अपराधियों के साथ भी तार जुड़ा हुआ है. झारखंड के अपराधियों के साथ इनलोगों के सांठगांठ रहने की बात सामने आयी है. पुलिस अधीक्षक प्रसुन बनर्जी ने बताया कि यहलोग मदिया गांव के पास हाइवे पर जमा थे और इनकी योजना कहीं डकैती डालने की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें