24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धर्मनिरपेक्षता : माकपा संग काम करने को राजी ममता

कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने संकेत दिया कि सांप्रदायिकता के खिलाफ और धर्मनिरपेक्षता के पक्ष में वह माकपा के साथ मिल कर काम करने के लिए तैयार हैं. गुरुवार को विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर हुई बहस का जवाब देते हुए कहा कि धर्मनिरपेक्षता पर वह किसी का ज्ञान नहीं सुनना चाहती हैं. माकपा […]

कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने संकेत दिया कि सांप्रदायिकता के खिलाफ और धर्मनिरपेक्षता के पक्ष में वह माकपा के साथ मिल कर काम करने के लिए तैयार हैं.
गुरुवार को विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर हुई बहस का जवाब देते हुए कहा कि धर्मनिरपेक्षता पर वह किसी का ज्ञान नहीं सुनना चाहती हैं. माकपा ही उन्हें अछूत पार्टी समझती थी. यदि माकपा इस मुद्दे पर सेमिनार व संगोष्ठी करे, तो पार्टी उसमें भाग लेने के लिए राजी है. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार हिंदू-मुसलिम एकता के लिए प्रतिबद्ध है तथा उन लोगों ने इसके लिए शपथ लिया है.
उन्होंने बीरभूम में धर्मातरण का जिक्र करते हुए कहा कि धर्मातरण करने वालों को गिरफ्तार किया गया है. यदि जरूरत पड़ी, तो फिर गिरफ्तारी होगी. दंगा फैलानेवालों से कठोरता से निपटा जायेगा. इसके पूर्व विधानसभा में विपक्ष नेता डॉ सूर्यकांत मिश्र ने भी सांप्रदायिकता के खिलाफ एकजुट होने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि हिंदू मुसलिम के बीच मतभेद फैलाने की कोशिश बर्दाश्त नहीं की जायेगी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें