33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कहीं बीमारी का बहाना तो नहीं!

कोलकाता : सारधा चिटफंड घोटाले में गिरफ्तार परिवहन मंत्री मदन मित्रा से सात दिन तक हुई पूछताछ पर विस्तृत रिपोर्ट सीबीआइ अपने दिल्ली दफ्तर में सोमवार को भेजेगी. इससे संबंधित हाथ लगे सभी प्रभावशाली लोगों के नाम व छापेमारी में मिले सुबूत की कॉपी भी दिल्ली भेजी जायेगी. सीबीआइ सूत्रों का कहना है कि इस […]

कोलकाता : सारधा चिटफंड घोटाले में गिरफ्तार परिवहन मंत्री मदन मित्रा से सात दिन तक हुई पूछताछ पर विस्तृत रिपोर्ट सीबीआइ अपने दिल्ली दफ्तर में सोमवार को भेजेगी. इससे संबंधित हाथ लगे सभी प्रभावशाली लोगों के नाम व छापेमारी में मिले सुबूत की कॉपी भी दिल्ली भेजी जायेगी. सीबीआइ सूत्रों का कहना है कि इस मामले में अब तक जितने भी प्रभावशाली लोगों को गिरफ्तार किया गया है, सभी से पूछताछ में सामने आने वाली जानकारी की रिपोर्ट दिल्ली दफ्तर को भेजी गयी है. इसी के कारण राज्य के मंत्री की गिरफ्तारी के संबंध में भी जांच की रिपोर्ट दिल्ली दफ्तर को भेजी जा रही है.

परिवहन मंत्री जेल हिरासत में जाने के बाद से ही एसएसकेएम अस्पताल की एसी कैबिन में भरती हैं. इसकी जानकारी भी दिल्ली को दी जायेगी. सूत्रों के अनुसार, यह देखा जायेगा कि कहीं जेल न जाना पड़े, इसके लिए मदन मित्र बीमारी का बहाना तो नहीं बना रहे हैं. सभी रिपोर्ट की जानकारी पहले से होने के कारण इस मामले में सीबीआइ के वकील व वरिष्ठ अधिकारी भविष्य में महत्वपूर्ण फैसला ले सकेंगे. दूसरी तरफ सारधा मामले की जांच में जेनेटिक्स के मालिक शांतनु घोष को पूछताछ के लिए शनिवार को सीबीआइ दफ्तर में बुलाया गया था. शनिवार की जगह रविवार को शांतनु सीबीआइ मुख्यालय पहुंचे. वहां सीबीआइ के सवालों का जवाब देने के तीन घंटे बाद उन्हें वापस भेज दिया गया.

आम लोगों के पैसे लूटनेवालों को मिले सजा : सुगत

कोलकाता. तृणमूल कांग्रेस सांसद प्रोफेसर सुगत बसु के बयान से उनकी ही पार्टी में खलबली मच गयी है. बसु ने रविवार को प्रेसिडेंसी विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह के अवसर पर सारधा चिटफंड के संबंध में संवाददाताओं के सवाल के जवाब में कहा कि आम लोगों के पैसे लूटनेवालों को सजा मिलनी चाहिए. गौरतलब है कि तृणमूल का शीर्ष नेतृत्व सारधा चिटफंड कांड में गिरफ्तार पार्टी नेताओं का बचाव कर रहा है. परिवहन मंत्री मदन मित्र की गिरफ्तारी के बाद तृणमूल सुप्रीमो और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सीबीआइ की कार्रवाई का विरोध करते हुए सड़क ुपर उतरीं. उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार सीबीआइ का दुरुपयोग कर रही है. ऐसे में बसु के बयान ने तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व को असहज स्थिति में ला दिया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें