33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जल्द गिरफ्तार होंगे 12 डॉक्टर

कोलकाता : एनआरएस अस्पताल के हॉस्टल के अंदर कोरपान साह (28) नामक एक युवक की पीट-पीट कर हत्या के मामले में गिरफ्तार कैंटीन के दो कर्मियों कार्तिक मंडल उर्फ गणोश (40) और रवि अनादिया (35) को रविवार को सियालदह कोर्ट की विशेष अदालत में पेश किया गया, जहां अदालत ने दोनों को सुनवाई के दौरान […]

कोलकाता : एनआरएस अस्पताल के हॉस्टल के अंदर कोरपान साह (28) नामक एक युवक की पीट-पीट कर हत्या के मामले में गिरफ्तार कैंटीन के दो कर्मियों कार्तिक मंडल उर्फ गणोश (40) और रवि अनादिया (35) को रविवार को सियालदह कोर्ट की विशेष अदालत में पेश किया गया, जहां अदालत ने दोनों को सुनवाई के दौरान 27 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है. इस मामले में और भी 12 अन्य जूनियर डॉक्टरों के गिरफ्तार होने की संभावना जतायी जा रही है. सियालदह कोर्ट में इस दौरान पुलिस ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि कोलकाता पुलिस ने इस मामले की जांच में अब तक 65 जूनियर डॉक्टरों के अलावा अस्पताल व हॉस्टल के अन्य 75 कर्मियों से पूछताछ की.

जिस बिनाह पर पुलिस को दो कैंटीन कर्मी के अलावा कुल 15 लोगों के नाम मिले, ये सभी हत्या के मामले में जुड़े हुए थे. इन सभी से पूछताछ के बाद कुल जशीमुद्दीन नामक एक प्रथम वर्ष के छात्र को गिरफ्तार किया गया. उससे पूछताछ के बाद कार्तिक और रवि को गिरफ्तार किया गया. अदालत में पुलिस ने बताया कि सभी से पूछताछ में पुलिस ने इस मामले में जुड़े अन्य आरोपियों की सूची तैयार कर ली है. इस मामले में शामिल अन्य जूनियर डॉक्टरों को जल्द गिरफ्तार किया जायेगा. अस्पताल प्रबंधन पर जांच में सहयोग नहीं करने का भी आरोप पुलिस की तरफ से अदालत में रखी गयी.

उदाहरण स्वरूप हॉस्टल के छात्रों की सूची नहीं देना. सीसीटीवी फूटेज देने में काफी देर करना. अज्ञात छात्रों के खिलाफ कत्ल की शिकायत के जगह गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज करने जैसे आरोप शामिल हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस घटना में जल्द अन्य जूनियर डॉक्टरों की गिरफ्तारी होगी, जिसकी संख्या 12 बतायी गयी है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें