31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मालदा : डेंगू से पांच लोगों की मौत

मालदा. मालदा के कालियाचक में डेंगू ने अपना धावा बोल दिया है. हाल ही में डेंगू से पांच लोगों की मौत हुई है. पीड़ितों की संख्या 30 से भी ज्यादा है. जिला स्वास्थ्य विभाग ने इलाके में मेडिकल टीम भेजने का निर्णय लिया है. डेंगू से मारे गये लोगों के नाम रेशमा बीबी (25), मेमी […]

मालदा. मालदा के कालियाचक में डेंगू ने अपना धावा बोल दिया है. हाल ही में डेंगू से पांच लोगों की मौत हुई है. पीड़ितों की संख्या 30 से भी ज्यादा है. जिला स्वास्थ्य विभाग ने इलाके में मेडिकल टीम भेजने का निर्णय लिया है.

डेंगू से मारे गये लोगों के नाम रेशमा बीबी (25), मेमी बीबी (27), अहमद अली (25), साहेब शेख (50) व हाजी खसीरुद्दीन (70) है. इन्हें पहले कालियाचक के सिलामपुर स्थित स्वास्थ्य केंद्र में भरती कराया गया था. बाद में इन्हें मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में रेफर कर दिया गया था.

दूसरी ओर, कालियाचक के एक नंबर ब्लॉक के बीएमओएच रज्जाक अली विश्वास ने बताया कि गांव से काफी संख्या में बुखार पीड़ित मरीज आ रहे हैं. अस्पताल में कई का इलाज चल रहा है. बुखार पीड़ितों को मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. हालांकि बुखार का कारण अभी भी अज्ञात है. पीड़ितों को पहले शरीर में दर्द, उलटी, बुखार व बार बार मल त्याग की समस्या हो रही है. गांव के कई लोग बीमार हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें