34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ममता का आरोप : 34 साल में माकपा ने बर्बाद किया पश्चिम बंगाल

कोलकाता : राज्य के विकास के लिए ‘पर्याप्त काम न करने’ के लिए माकपा के पुराने शासन पर निशाना साधते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज आरोप लगाया कि माकपा ने विकास कार्यों में बाधा डालने के लिए राज्य में ‘हिंसा भडकाई’.4.2 किलोमीटर लंबे पार्क सर्कस-परामा आईलैंड फ्लाईओवर का उद्घाटन करने के […]

कोलकाता : राज्य के विकास के लिए ‘पर्याप्त काम न करने’ के लिए माकपा के पुराने शासन पर निशाना साधते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज आरोप लगाया कि माकपा ने विकास कार्यों में बाधा डालने के लिए राज्य में ‘हिंसा भडकाई’.4.2 किलोमीटर लंबे पार्क सर्कस-परामा आईलैंड फ्लाईओवर का उद्घाटन करने के दौरान ममता ने आरोप लगाया, ‘‘34 साल (1977-2011) में माकपा ने राज्य को बर्बाद कर दिया। उन्होंने राज्य को रिण के जाल में उलझा दिया.
अब लोगों ने उन्हें नकार दिया है और विपक्षी बेंचों पर भेज दिया है तो अब वे लोग राज्य में हिंसा पैदा करने की और विकास कार्यों को रोकने की कोशिश कर रहे हैं.” ममता ने कहा, ‘‘माकपा को अपने चेहरे टीवी चैनलों पर दिखाने और राज्यभर में हिंसा पैदा करने के अलावा कोई अन्य काम नहीं है. वे सिर्फ ओछी राजनीति करने और विकास कार्य को रोकने में ही रुचि रखते हैं. उन्हें शांत रहना चाहिए क्योंकि जनता ने उन्हें नकार दिया है.” ममता का यह बयान दरअसल तीन अक्तूबर को राज्य में हुए नगर निकाय चुनावों के दौरान हुई व्यापक हिंसा की पृष्ठभूमि में आया है.
ममता ने कहा, ‘‘यह फ्लाईओवर वाम मोर्चे द्वारा पूरा किया जाना था लेकिन उन्होंने इसे पूरा करने की तकलीफ नहीं उठाई। केंद्र सरकार ने हमें धन देना था लेकिन इस परियोजना में लगा अधिकांश धन राज्य सरकार द्वारा दिया गया है.” यह फ्लाईओवर राज्य का सबसे बडा फ्लाईओवर होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें