33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मालदा में युवती से गैंगरेप : प्रेमी ने दोस्तों के साथ मिल कर लूटी अस्मत

मालदा : प्रेमी व उसके दोस्तों के हाथों एक प्रेमिका गैंगरेप की शिकार हो गयी. युवती 19 साल की है. युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने उसके प्रेमी पिंटु शेख व अन्य एक युवक को गिरफ्तार किया है. घटना शुक्रवार शाम मानिकचक थानांतर्गत गोपालपुर ग्राम पंचायत के गंगा नदी के तटवर्ती इलाके में […]

मालदा : प्रेमी व उसके दोस्तों के हाथों एक प्रेमिका गैंगरेप की शिकार हो गयी. युवती 19 साल की है. युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने उसके प्रेमी पिंटु शेख व अन्य एक युवक को गिरफ्तार किया है. घटना शुक्रवार शाम मानिकचक थानांतर्गत गोपालपुर ग्राम पंचायत के गंगा नदी के तटवर्ती इलाके में घटी. इस घटना में पुलिस और तीन लोगों को ढूढ़ रही है. गिरफ्तार दोनों युवकों को मालदा सीजेएम अदालत में पेश किया गया.

जहां से उन्हें 10 दिनों की पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया गया. पुलिस सूत्रों के अनुसार, पीड़ित युवती इंग्लिशबाजार थाना क्षेत्र की रहनेवाली है. वहीं आरोपी पिंटु शेख गोपालपुर ग्राम पंचायत के सादीपुर गांव का निवासी है. पिंटु शेख के साथ छह महीने पहले पीड़ित युवती का परिचय हुआ था. पिंटु पेशे से कपड़ा व्यवसायी है. वह घर-घर जाकर कपड़ा बेचता है.

दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी थे. इधर, पिंटु शेख शादीशुदा था, लेकिन यह बात उसने पीड़िता से छीपा रखी थी. प्रेमिका को इस बात की भनक तक नहीं लगी कि पिंटु शादीशुदा है व दो महीने की बच्ची का बाप है. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि पिंटु उस युवती को अपने घर लाया था. प्रेमिका अपने घर में झूठ बोलकर पिंटु से मिलने आयी थी. उसने घर में कहा था कि वह मिल्की बाजार जा रही है. पिंटु के घर जाने के क्रम में पांच लोग अपहरण कर उसे गंगा नदी के किनारे ले गये और पिंटु व उसके पांच दोस्तों ने मिल कर उसके साथ गैंगरेप किया. बलात्कारियों ने उसे वहीं पर छोड़ दिया और वहां से भाग गये. स्थानीय लोगों ने युवती को खून से लथपथ हालत में बरामद कर उसे उसके घर पहुंचाया.

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

मानिकचक थाना के ओसी संजय घोष ने बताया कि शनिवार शाम को पिंटु शेख को उसके घर से गिरफ्तार किया गया. उससे पूछताछ के बाद दूसरे आरोपी बदरुद्दीन शेख को गिरफ्तार किया गया. इनके खिलाफ धारा 376 डी (दुष्कर्म) व धारा 341 (जबरदस्ती अटका कर रखने) के तहत मामला दर्ज किया गया. इस मामले में और तीन लोगों को गिरफ्तार किया जायेगा. उनकी तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि बाकी तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी होते ही इस मामले की चार्जशीट जमा कर दी जायेगी.

मामला दबाने का दबाव

गैंगरेप की शिकार युवती व उसके परिवारवालों का कहना है कि पिंटु व उसके बदमाश दोस्त शनिवार को उसके घर गये और मोटी रकम का लालच देकर घटना को दबा देने के लिए उनपर दबाव बनाया, लेकिन युवती व उसके परिवार वाले नहीं माने और शनिवार शाम को मानिकचक थाना में जाकर पिंटु व उसके चार दोस्तों के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी. मिल्की ग्राम पंचायत के कांग्रेस के पूर्व प्रधान सामसुद्दीन शेख ने बताया कि वह शनिवार सुबह ही पीड़ित युवती से मिलने उसके घर गये थे. पूरा परिवार आतंक में है. उन्हें डराया गया है. उन्हें रुपये का लालच दिखा कर चुप कराने की कोशिश की गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें