37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कोलकाता समेत चार एयरपोर्ट में आतंकी हमले का खतरा,अलर्ट जारी

नयी दिल्ली/मुंबई : एयर इंडिया के विमानों पर फिदायीन हमले की आशंका के मद्देनजर देश के चार एयरपोर्ट को हाई अलर्ट जारी किया गया है. अहमदाबाद, मुंबई, कोच्चि और कोलकाता एयरपोर्ट के अलावा एनएसजी की हाइजैकिंग टीम को 24 से 27 अक्तूबर तक अलर्ट किया गया है. एयरपोर्ट अथॉरिटी ने सभी हवाई अड्डों में सुरक्षा […]

नयी दिल्ली/मुंबई : एयर इंडिया के विमानों पर फिदायीन हमले की आशंका के मद्देनजर देश के चार एयरपोर्ट को हाई अलर्ट जारी किया गया है. अहमदाबाद, मुंबई, कोच्चि और कोलकाता एयरपोर्ट के अलावा एनएसजी की हाइजैकिंग टीम को 24 से 27 अक्तूबर तक अलर्ट किया गया है.
एयरपोर्ट अथॉरिटी ने सभी हवाई अड्डों में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये हैं. दरअसल, अथॉरिटी को एक खत मिला है, जिसमें देश के चार बड़े एयरपोर्ट पर आतंकवादी हमले की धमकी दी गयी है. खत की जांच की जा रही है.
नागरिक उड्डयन विभाग को जो खुफिया सूचना मिली है, उसमें कहा गया है कि 24 अक्तूबर की मध्य रात्रि उड़ान भरनेवाली अहमदाबाद-मुंबई फ्लाइट और 25 की सुबह मुंबई से कोच्चि जानेवाली एयर इंडिया की फ्लाइट में आत्मघाती हमलावर सवार हो सकते हैं. इसलिए एयर इंडिया के विमानों में सवार होनेवाले सभी लोगों की गहन जांच की जाये. आतंकवादी अहमदाबाद से मुंबई होते हुए लंदन जानेवाली फ्लाइट में भी सवार हो सकते हैं.
सूत्रों के मुताबिक, 24 अक्तूबर को गुजराती नव वर्ष और 25 को भैया दूज का त्योहार है. ज्यादातर लोग अपने घर या रिश्तेदारों के यहां जाते हैं. फलस्वरूप एयरपोर्ट्स पर खासी भीड़ होती है. आतंकवादी इसका फायदा उठा कर बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें