34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : बिग बाजार के महिलाओं के ट्रायल रूम में छेद, कपड़ा बदलते समय लिया फोटो

कोलकाता. बिग बाजार मॉल के अंदर महिला ट्रायल रूम में कपड़े बदल रही एक युवती की तसवीर लेने का आरोप वहां के एक कर्मचारी के ऊपर लगा है. इस घटना के बाद से आरोपी कर्मचारी फरार है. घटना ईएम बाइपास पर हाइलैंड पार्क के निकट स्थित बिग बाजार मॉल के अंदर बुधवार रात नौ बजे […]

कोलकाता. बिग बाजार मॉल के अंदर महिला ट्रायल रूम में कपड़े बदल रही एक युवती की तसवीर लेने का आरोप वहां के एक कर्मचारी के ऊपर लगा है. इस घटना के बाद से आरोपी कर्मचारी फरार है. घटना ईएम बाइपास पर हाइलैंड पार्क के निकट स्थित बिग बाजार मॉल के अंदर बुधवार रात नौ बजे की है. पीड़ित युवती ने सर्वे पार्क थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी कर्मचारी की तलाश शुरू कर दी है.

पीड़ित युवती ने शिकायत में पुलिस को बताया कि सोनारपुर से वह अपने दोस्त के साथ हाइलैंड पार्क के पास स्थित बिग बाजार मॉल में आयी थी. इस दौरान उसे एक ड्रेस पसंद हुआ. वह अपने दोस्त को मॉल के अंदर एक जगह पर खड़ा करके लेडिस ट्रायल रूम में कपड़े बदल कर नया ड्रेस ट्रायल करने गयी. युवती का आरोप है कि इस दौरान उसके पास का ट्रायल रूम बंद था. वह ट्रायल रूम में कपड़ा बदल रही थी, इसी दौरान उन्हें शक हुआ कि उसके पास के रूम से कोई कुछ हरकत कर रहा है. इसके बाद वह अचानक अपने कमरे से निकली और पास का ट्रायल रूम का दरवाजा खुलवायी. तभी उसके अंदर से मॉल का एक कर्मचारी हाथों में मोबाइल लिये बाहर निकला. वह कुछ समझती, इसी बीच वह उसे झटका देकर वहां से भाग गया. मोबाइल उसने वहीं गिरा दिया था.

तब वह पास के रूम में गयी तो उसमें गोल छेद देखा. तब उसे पता चला कि उस छेद से वह कर्मचारी मोबाइल से उसके कपड़े बदलने की फोटो खींच रहा था. इसके बाद इसकी जानकारी मॉल के अन्य कर्मचारियों को दी, लेकिन मामला हल्के में लिया गया. इसके बाद उसने अपने दोस्त के साथ सर्वे पार्क थाने में आकर इसकी शिकायत दर्ज करायी. पुलिस का कहना है कि फरार आरोपी कर्मचारी की तलाश की जा रही है. घटना के बाद से वह फरार है, उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है.

वहीं इस मामले में बिग बाजार की तरफ से एक प्रेस विज्ञप्ति के जरिये कहा कि मॉल प्रबंधन इस पूरी घटना की जिम्मेदारी ले रहा है. आरोपी बिग बाजार का कर्मचारी नहीं है. उसे दूसरी संस्था से नियुक्त किया गया था. इस मॉल में वह हाउस किपिंग विभाग में काम करता था. उस संस्था से इसकी शिकायत कर इस कर्मचारी को नौकरी से निकाल दिया गया है. जिस एजेंसी से उस कर्मचारी को लिया गया था, उससे किये गये समझौते को भी रद करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है. पीड़ित युवती से लगातार संपर्क किया जा रहा है. जांच में पुलिस को हर संभव मदद की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें