28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भूकंप से कांपा बंगाल, सिलीगुड़ी में नुकसान की खबर, दो की मौत

कोलकाता : भूकंप से आज पश्चिम बंगाल कांप उठा जिससे लोगों के बीच दहशत फैल गयी. भूकंप का केंद्र नेपाल में था. कोलकाता मौसम विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी डी के दास ने बताया, शहर में और पूर्वी क्षेत्र के अन्य भागों में भूकंप का झटका महसूस किया गया जिसका केंद्र नेपाल क्षेत्र में था. […]

कोलकाता : भूकंप से आज पश्चिम बंगाल कांप उठा जिससे लोगों के बीच दहशत फैल गयी. भूकंप का केंद्र नेपाल में था. कोलकाता मौसम विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी डी के दास ने बताया, शहर में और पूर्वी क्षेत्र के अन्य भागों में भूकंप का झटका महसूस किया गया जिसका केंद्र नेपाल क्षेत्र में था. रिक्टर पैमाने पर भूकंप की तीव्रता 7.5 थी. हम और विवरणों की प्रतीक्षा कर रहे हैं.

भूकंप के बाद लोग घरों और कार्यालय से निकलकर सडकों पर जमा हो गये. शहर के लेक टाउन, साल्ट लेक, डलहौजी और पार्क स्टरीट इलाके सहित विभिन्न इलाके में भूकंप महसूस किया गया.
सिलीगुड़ी में भूकंप का सबसे बड़ा असर देखा गया है. यहां कई इमारतें ध्वस्त हो गयी हैं और कइयों में दरार आ गयी है. न्यू जलपाई गुड़ी में भूकम्प के दौरान दो लोगों के मरने की खबर सामने आई है.सिलीगुड़ी में एक मकान का हिस्सा कुछ यूं ढह गया है.
Undefined
भूकंप से कांपा बंगाल, सिलीगुड़ी में नुकसान की खबर, दो की मौत 2
इसके अलावा बंगाल के अन्य जिलों से मिली खबर के मुताबिक, पुरुलिया, बांकुरा, बर्द्धमान, पूर्वी मेदनीपुर और नादिया जिले में भी भूकंप महसूस किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें