32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

साइड लेने के विवाद में ट्रक के टायर में मारी गोली

हाजीपुर : सदर थाना क्षेत्र के मममला चंवर के समीप बीते शुक्रवार की देर रात उस समय अफारातफरी मच गयी जब ट्रकों के काफिले पर स्काॅर्पियो सवार अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. गोली चलते ही ट्रक के चालकों ने ट्रक छोड़ कर मौके से भाग निकले. गोली की आवाज सुन कर आसपास के […]

हाजीपुर : सदर थाना क्षेत्र के मममला चंवर के समीप बीते शुक्रवार की देर रात उस समय अफारातफरी मच गयी जब ट्रकों के काफिले पर स्काॅर्पियो सवार अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. गोली चलते ही ट्रक के चालकों ने ट्रक छोड़ कर मौके से भाग निकले. गोली की आवाज सुन कर आसपास के लोग वहां जुट गये. लोगों को आते देख स्काॅरपियो सवार सभी अपराधी वहां से भाग निकले. इधर घटना की सूचना मिलते ही सदर थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची.

पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल की. इस क्रम में पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ की. सदर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार मिश्रा ने बताया की देर रात हाजीपुर-महुआ मोड़ के समीप जाम लगा हुआ था. जिस कारण महुआ की ओर से आने वाले वाहनों के चालक मलमला चंवर के रास्ते गुजर रहे थे. हाजीपुर की ओर से एक स्काॅर्पियो गाड़ी मलमला चंवर के रास्ते महुआ की ओर जा रही थी. इसी दौरान साइड लेने के विवाद में स्काॅर्पियो सवार ने पहले हवाई फायरिंग की.

गोली चलते ही ट्रक चालक किसी अनहोनी घटना की आशंका को भांपते हुए सड़क पर ट्रक खड़ा कर भागने लगे. चालको को भागते देख स्कारिपयो सवार लोगों ने तीन ट्रकों के टायर में गोली मार दी और हाजीपुर की ओर भाग निकले. सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. महुआ थाना क्षेत्र के निवासी व ट्रक चालक संजय राय, गणौर राय और मुकेश राय के बयान पर स्काॅर्पियो सवार अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस ने स्काॅर्पियो की शिनाख्त कर ली है. ट्रक चालकों ने स्काॅर्पियो का नंबर बताये जाने के बाद पुलिस अब यह पता लगा रही है कि मामला साइड लेने का विवाद था अथवा स्काॅर्पियो पर सवार लोग ट्रक को लूटने के उद्देश्य से फायरिंग की.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें