38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रैक्टर व कार की टक्कर में दो की मौत, सात घायल

महुआ : महुआ-हाजीपुर मुख्य मार्ग पर फुलवरिया गांव में रविवार की अहले सुबह ट्रैक्टर और कार की टक्कर में एक बच्चे समेत दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि सात लोग जख्मी हो गये. घटना के दौरान ट्रैक्टर सड़क के बीचोबीच पलट जाने से यातायात बाधित हो गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची महुआ […]

महुआ : महुआ-हाजीपुर मुख्य मार्ग पर फुलवरिया गांव में रविवार की अहले सुबह ट्रैक्टर और कार की टक्कर में एक बच्चे समेत दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि सात लोग जख्मी हो गये. घटना के दौरान ट्रैक्टर सड़क के बीचोबीच पलट जाने से यातायात बाधित हो गया.
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची महुआ पुलिस ने जेसीबी से सड़क पर पलटे ट्रैक्टर तथा कार को हटाने के बाद वाहनों का परिचालन सुचारु कराया. जानकारी के अनुसार पटना से गोबर लेकर महुआ की ओर जा रहे ट्रैक्टर ने फुलवरिया गांव में पासवान टोला के समीप सामने से आ रही कार में टक्कर मार दी.
इस दौरान सड़क पर दौड़ रहे तीन युवक भी हादसे की चपेट में आ गये. ग्रामीणों ने कार में सवार चार घायलों के अलावा ट्रैक्टर चालक तथा तीन घायल युवकों समेत नौ लोगों को इलाज के लिये अनुमंडल हॉस्पिटल में भर्ती कराया था. वहां चिकित्सकों ने चार लोगों को बेहतर इलाज के लिये पीएमसीएच रेफर कर दिया. हादसे में घायल कन्हौली के दीना साह के पुत्र रोहित की मौत पटना में इलाज के दौरान हो गयी.
घटना के वक्त रोहित अपने साथियों के साथ सड़क पर दौड़ रहा था. वहीं कार में सवार कढ़निया निवासी लखींद्र सिंह के दो वर्षीय पुत्र की मौत महुआ के एक निजी हॉस्पिटल में इलाज के दौरान हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें