28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अमेरिका ने इराकी सुरक्षा बलों के समर्थन में तिकरित में हवाई हमले शुरु किए

वाशिंगटन : अमेरिका ने इस्लामिक स्टेट समूह से लड़ रहे इराकी सुरक्षा बलों के समर्थन में तिकरित में बमबारी शुरू की है. इराक ने हवाई हमलों का आग्रह किया था. सद्दाम हुसैन का गृहनगर तिकरित बीते सप्ताह उस वक्त ठहर गया था, जब आइएस के आतंकवादियों ने घरेलू बमों के सामने खुद का बचाव करते […]

वाशिंगटन : अमेरिका ने इस्लामिक स्टेट समूह से लड़ रहे इराकी सुरक्षा बलों के समर्थन में तिकरित में बमबारी शुरू की है. इराक ने हवाई हमलों का आग्रह किया था.
सद्दाम हुसैन का गृहनगर तिकरित बीते सप्ताह उस वक्त ठहर गया था, जब आइएस के आतंकवादियों ने घरेलू बमों के सामने खुद का बचाव करते हुए अपने स्थान को बरकरार रखा था.
पेंटागन के प्रवक्ता कर्नल स्टीवन वारेन ने कल कहा, मैं इसकी पुष्टि कर सकता हूं कि इराक ने तिकरित में हवाई अभियान के लिए आग्रह किया था.
इराकी विशेष बल के एक लेफ्टिनेंट कर्नल ने बताया, अंतरराष्ट्रीय गठबंधन बलों ने तिकरित शहर के चार इलाकों में बमबारी की. इराकी अधिकारी के अनुसार बमबारी रात के समय आरंभ हुई और निरंतर में जारी रही.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें