34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यरुशलम में मारी गयी बच्ची अमेरिकी नागरिक

वाशिंगटन : यरुशलम में एक फलस्तीनी द्वारा पैदल जा रहे कुछ लोगों को अपनी कार से कुचल देने की घटना में मारी गयी तीन महीने की बच्ची अमेरिकी नागरिक थी. अमेरिका के एक अधिकारी ने इस घटना की पुष्टि की है. बुधवार को 21 वर्षीय फलस्तीनी चालक तेज रफ्तार से अपनी कार चला रहा था। […]

वाशिंगटन : यरुशलम में एक फलस्तीनी द्वारा पैदल जा रहे कुछ लोगों को अपनी कार से कुचल देने की घटना में मारी गयी तीन महीने की बच्ची अमेरिकी नागरिक थी.

अमेरिका के एक अधिकारी ने इस घटना की पुष्टि की है. बुधवार को 21 वर्षीय फलस्तीनी चालक तेज रफ्तार से अपनी कार चला रहा था। उसने अपनी कार पैदल जा रहे कुछ लोगों पर चढा दी थी। हादसे में तीन साल की हाया जिसेल ब्राउन मारी गई और छह अन्य घायल हो गए थे. हाया जिसेल ब्राउन को कल देर रात दफना दिया गया.

विदेश मंत्रालय की प्रवक्ता जेन साकी ने संवाददाताओं को बताया ‘‘बच्ची अमेरिकी नागरिक थी.’’ उन्होंने बच्ची के माता-पिता की पहचान का खुलासा नहीं किया और कहा कि अमेरिकी वाणिज्य दूतावास बच्ची के परिवार के संपर्क में है. उन्हें दूतावास से सहायता मुहैया कराई जा रही है. इससे पहले, साकी ने हमले को ‘‘आतंकवादी हमला’’ करार देते हुए इसकी कडी निंदा की थी और सभी पक्षों से संयंम बरतने तथा तनाव कम करने का आग्रह किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें