29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चुनावी मैदान में एक बार फिर हिलेरी को परास्त करना चाहते हैं डोनाल्ड ट्रंप

वाशिंगटन : अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन से वर्ष 2020 में उनके खिलाफ एकबार फिर राष्ट्रपति चुनाव लड़ने की अपील की है. ट्रंप ने वर्ष 2016 में हुए राष्ट्रपति पद के चुनावों में डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार हिलेरी के खिलाफ जीत हासिल कर सबको चौंका दिया था. हिलेरी पिछले […]

वाशिंगटन : अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन से वर्ष 2020 में उनके खिलाफ एकबार फिर राष्ट्रपति चुनाव लड़ने की अपील की है. ट्रंप ने वर्ष 2016 में हुए राष्ट्रपति पद के चुनावों में डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार हिलेरी के खिलाफ जीत हासिल कर सबको चौंका दिया था. हिलेरी पिछले कुछ माह से अपनी हार के लिए बाहरी कारकों को जिम्मेदार ठहरा रही हैं. वहीं ट्रंप का कहना है कि वह एक कमजोर उम्मीदवार थीं.

डोनाल्ड ट्रंप की जीत के मायने

व्हाइट हाउस के रोज गार्डन में अचानक हुए एक संवाददाता सम्मेलन में ट्रंप ने पत्रकारों से कहा मैं उम्मीद करता हूं कि हिलेरी चुनाव लड़ेंगी. क्या वह चुनाव लडने वाली हैं? मुझे उम्मीद है. हिलेरी, कृपया फिर से चुनाव लड़ें…आगे बढें. ट्रंप ने कहा कि राष्ट्रपति पद के चुनाव में हिलेरी की हार के कई कारण हैं. राष्ट्रपति ने कहा उन्होंने जो किया वह सही नहीं था. इसके साथ ही कई ऐसे कारण हैं जिनकी वजह से वह नहीं जीतीं. ट्रंप ने कहा कि हिलेरी का रुस को अपनी हार के लिए जिम्मेदार ठहराना केवल एक बहाना है.

क्लिंटन या ट्रंप – भारत के लिए बेहतर कौन?

उन्होंने राष्ट्रगान का अपमान करने वाले एनएफएल खिलाडि़यों का हिलेरी द्वारा किए बचाव की आलोचना भी की. ये खिलाडी राष्ट्रगान के दौरान, विरोध जताने के लिए अपने घुटनों पर बैठ गये थे. उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि राष्ट्रगान के दौरान घुटनों पर बैठना हमारे देश के लिए अपमानजनक था. लोग एनएफएल से भी नाराज हैं. उस पर, आप जो कह रहे हैं, ऐसा लगता है कि वह गलत को सही ठहरा रहा है. लोग इसे लेकर बहुत नाराज हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें