28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

छेड़छाढ से तंग आकर मासूम लड़की ने की आत्महत्या

मेरठ: उत्तर प्रदेश में कथित छेड़छाड़ से तंग आकर 12वीं की एक छात्रा का आत्महत्या का मामला सामने आया है. यह घटना मेरठ जिले के थाना क्षेत्र इंचौली की है. पुलिस ने आज यहां बताया कि 17 वर्षीय मृतका का भाई राहुल करीब छह माह पहले एक आरोपी की बेटी को भगा ले गया था. […]

मेरठ: उत्तर प्रदेश में कथित छेड़छाड़ से तंग आकर 12वीं की एक छात्रा का आत्महत्या का मामला सामने आया है. यह घटना मेरठ जिले के थाना क्षेत्र इंचौली की है.

पुलिस ने आज यहां बताया कि 17 वर्षीय मृतका का भाई राहुल करीब छह माह पहले एक आरोपी की बेटी को भगा ले गया था. दो माह पहले पुलिस ने दोनों का पता लगाया और राहुल को दुष्कर्म व अपहरण के मुकदमे में जेल भेज दिया था.
तभी से वह जेल में बंद है. इसे लेकर दोनो पक्षों में तनाव था. कुछ दिन पहले ही छात्रा ने दूसरे पक्ष पर छेडछाड का आरोप लगा कर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.
उन्होंने बताया कि सोमवार को छात्र ने फांसी लगा कर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली. उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें मोहल्ले के ही लख्मीचंद, अनुराग, अनिल और राजपाल को खुदकुशी के लिए जिम्मेदार बताया है. पुलिस ने शव का पोस्टमाटर्म कराकर परिजनों को सौंप दिया.
जिला पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मृतका के परिजनों की शिकायत के आधार पर आज लख्मीचंद, अनुराग, अनिल और राजपाल समेत नौ लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया गया है और पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें