34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सपा विधायक की बेटी को जहर देने के आरोप में रालोद नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मेरठ : जिले के सिवालखास विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के विधायक गुलाम मोहम्मद की बेटी को कथित तौर पर जहर देने के मामले में उनके समधी तथा राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश महासचिव कुंवर अन्यूब अली और उनके बेटे अजहर अन्यूब अली समेत पांच लोगों के खिलाफ मेरठ शहर के थाना देहली गेट क्षेत्र में […]

मेरठ : जिले के सिवालखास विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के विधायक गुलाम मोहम्मद की बेटी को कथित तौर पर जहर देने के मामले में उनके समधी तथा राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश महासचिव कुंवर अन्यूब अली और उनके बेटे अजहर अन्यूब अली समेत पांच लोगों के खिलाफ मेरठ शहर के थाना देहली गेट क्षेत्र में विधायक पुत्र शारिक मोहम्मद ने मुकदमा दर्ज कराया है. थाना देहली गेट के इंस्पेक्टर दीपक त्यागी ने रविवार को बताया कि विधायक के पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है. उन्होंने बताया कि इसी सिलसिले में आज पुलिस का एक दल गाजियाबाद गया है.

दर्ज तहरीर में फातिमा के ससुर कुंवर अन्यूब अली, पति अजहर अन्यूब अली के अलावा सास शाहिन, ननद आयशा और एक अन्य व्यक्ति मसरुर अहमद को नामजद किया गया है. त्यागी ने तहरीर के आधार पर बताया कि मेरठ जिले के सिवालखास विधानसभा क्षेत्र के सपा विधायक हाजी गुलाम मोहम्मद की इंजीनियर बेटी फातिमा का निकाह पिछले साल 24 नवम्बर को गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र निवासी रालोद नेता कुंवर अन्यूब अली के बेटे कुंवर अजहर अन्यूब से हुआ था। आरोप है कि निकाह के बाद से ही आरोपी पांच करोड रुपये और जगुआर कार की मांग कर रहे थे। मांग पूरी नहीं होने पर फातिमा का शारीरिक और मानसिक उत्पीडन किया गया.

इसी के चलते शुक्रवार को फातिमा को जान से मारने की नीयत से कथित तौर पर जहर खिला दिया गया. सूचना मिलने पर विधायक का परिवार गाजियाबाद पहुंचा और वहां से फातिमा को मेरठ लाकर शहर के एक निजी नर्सिग होम में भर्ती कराया गया. पुलिस ने नर्सिंग होम के चिकित्सकों के हवाले से फातिमा की जान को खतरे से बाहर बताया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें