34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

UP में सिपाही ने की दरोगा की पिटाई, अस्‍पताल में भर्ती

लखनऊ :उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में ड्यूटी पर तैनात कांस्‍टेबल ने दारोगा को जमकर पीटा. बताया जा रहा है कि नशे में धूत कांस्‍टेबल ने अचानक सब इंस्‍पेक्‍टर पर हमला कर दिया, जिससे उनको अस्‍पताल में भर्ती कराना पड़ा. कांस्‍टेबल सोनू चौधरी ने सब इंस्‍पेक्‍टर आरबी कौल पर ड्यूटी के दौरान अचानक हमला कर उन्‍हें […]

लखनऊ :उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में ड्यूटी पर तैनात कांस्‍टेबल ने दारोगा को जमकर पीटा. बताया जा रहा है कि नशे में धूत कांस्‍टेबल ने अचानक सब इंस्‍पेक्‍टर पर हमला कर दिया, जिससे उनको अस्‍पताल में भर्ती कराना पड़ा. कांस्‍टेबल सोनू चौधरी ने सब इंस्‍पेक्‍टर आरबी कौल पर ड्यूटी के दौरान अचानक हमला कर उन्‍हें घायल कर दिया. कौल ने बताया कि एक दिन पहले कांस्‍टेबल सोनू चौधरी अपनी ड्यूटी पर नहीं गया था और पड़ताल करने पर पता चला कि वह सरकारी रायफल और कारतूस लेकर गायब था.

कौल ने बताया कि जब उन्‍हें इस बात की जानकारी मिली तो वे अन्‍य सिपाहियों के साथ कांस्‍टेबल की तलाश में निकले. कुछ समय बाद कांस्‍टेबल एक दूसरे जगह पर नशे में धूत मिला. कौल ने कहा कि उन्‍होंने कांस्‍टेबल सोनू को ड्यूटी पर जाने की बात कही और ड्यूटी के समय शराब पीने से भी मना किया.

इस दौरान सिपाहियों और स्‍थानीय लोगों ने भी कांस्‍टेबल की शिकायत करते हुए कौल से बताया कि वह उनलोगों से भी बदतमीजी करता है और मारने-पीटने की धमकी देता है. साथ ही ड्यूटी पर शराब भी पीता है. जब कौल चौकी स्थि‍त अपने आवास पर थे उस समय अचानक कांस्‍टेबल सोनू वहां आया और उनपर जानलेवा महला कर दिया.

सोनू ने कौल का गला दबाया और डंडे से उनकी जमकर पिटाई कर दी. इससे कौल घायल हो गये और उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें