33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्मृति ईरानी ने अमेठी की जनता को दिया दीवाली का तोहफा

अमेठी : उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का गढ मानी जाने वाली अमेठी सीट से हाल ही में लोकसभा चुनाव हारने के बावजूद केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने इस दीवाली पर अपने मतदाताओं के लिए सिल्क साडी का तोहफा भेजा है. भाजपा की जिला इकाई के अध्यक्ष दया शंकर यादव ने बताया कि […]

अमेठी : उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का गढ मानी जाने वाली अमेठी सीट से हाल ही में लोकसभा चुनाव हारने के बावजूद केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने इस दीवाली पर अपने मतदाताओं के लिए सिल्क साडी का तोहफा भेजा है.

भाजपा की जिला इकाई के अध्यक्ष दया शंकर यादव ने बताया कि स्मृति के प्रतिनिधि दिल्ली से विशेष तौर पर कल यहां आये और उन क्षेत्रों की 7000 महिलाओं को साडी वितरित की, जहां चुनाव में उनके मतों का प्रतिशत अच्छा था. यादव ने कहा कि पहले चरण में हालांकि साडियां पांच विधानसभा क्षेत्रों में बांटी गयीं लेकिन भविष्य में यह सिलसिला बूथ स्तर तक जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि मंत्री की ओर से यह व्यक्तिगत तौर पर दिया गया तोहफा है.

मंत्री के प्रतिनिधि उमा शंकर पांडे ने कहा कि साडियां मंत्री ने अपने पैसे से खरीदी हैं और इन साडियों को पार्टी के भगवा एवं हरे रंगों वाले डिब्बों में पैक किया गया। डिब्बों पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और स्मृति के फोटो भी हैं. उन्होंने कहा कि यह व्यक्तिगत तौर पर दिया गया तोहफा है और इसके कोई राजनीतिक मायने नहीं निकाले जाने चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें