27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुलिसकर्मी को गाली देने के मामले में भाजपा सांसद साक्षी महाराज पर मुकदमा दर्ज

मैनपुरी : अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाले भाजपा सांसद साक्षी महाराज समेत दो लोगों पर एक शराब माफिया को गिरफ्तार करने वाले पुलिसकर्मियों को गाली देने और बदला लेने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस अधीक्षक हिमांशु कुमार ने आज यहां बताया कि बिछवां थाना […]

मैनपुरी : अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाले भाजपा सांसद साक्षी महाराज समेत दो लोगों पर एक शराब माफिया को गिरफ्तार करने वाले पुलिसकर्मियों को गाली देने और बदला लेने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस अधीक्षक हिमांशु कुमार ने आज यहां बताया कि बिछवां थाना क्षेत्र फर्दपुर गांव में हिस्टरीशीटर शराब माफिया एवं भाजपा नेता मैदान सिंह को एक मई को गिरफ्तार किया था.

उस पर कई मुकदमे दर्ज हैं. उसकी गिरफ्तारी के विरोध में साक्षी महाराज, पूर्व विधान परिषद सदस्य रामनरेश अग्निहोत्री तथा कई स्थानीय पार्टी नेताओं ने मंगलवार को फर्दपुर चौराहे पर एक बैठक की थी, जिसमें सरकार और पुलिस के खिलाफ भड़काऊ बयानबाजी की गयी थी.

उन्होंने बताया कि साक्षी महाराज ने बैठक में पुलिस के अफसरों को गाली दी और राज्य में विधानसभा चुनाव के बाद सरकार बनने पर बदला लेने की धमकी दी थी. साथ ही कहा था कि पुलिसकर्मी अगर दोबारा फर्दपुर पहुंचे तो उन्हें गोली मार दी जाएगी.
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में साक्षी के साथ-साथ भडकाउ बयानबाजी करने वाले पूर्व विधान परिषद सदस्य रामनरेश अग्निहोत्री के खिलाफ बिसवां के थाना प्रभारी ने धारा 153, 505, 506 की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराया गया है. कुमार ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई शुरु की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें