38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कहां हैं हमारे सांसद राहुल गांधी, खोज रही है अमेठी की जनता

लखनऊ : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की छुट्टियों को लेकर उनके लोकसभा क्षेत्र अमेठी में पहले से ही बवाल मचा हुआ है आज उनके लापता होने का पोस्टर पूरे उत्तर प्रदेश में कई जगह लगाये गये हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार अब उन्हें खोजकर लाने वाले को इनाम की घोषणा करते पोस्टर लगाए गए हैं. […]

लखनऊ : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की छुट्टियों को लेकर उनके लोकसभा क्षेत्र अमेठी में पहले से ही बवाल मचा हुआ है आज उनके लापता होने का पोस्टर पूरे उत्तर प्रदेश में कई जगह लगाये गये हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार अब उन्हें खोजकर लाने वाले को इनाम की घोषणा करते पोस्टर लगाए गए हैं. इस पोस्टर के बाद कांग्रेस की काफी किरकिरी हो रही है.

नेताविहीन अमेठी

उनके पोस्टर के नीचे लिखा गया है ‘नेताविहीन अमेठी’, और इसके बाद एक फिल्मी गीत की पंक्तियां भी लिखी गई हैं – ‘जाने वो कौन-सा देश, जहां तुम चले गए… न चिट्ठी न संदेश, कहां तुम चले गए…’ इस पोस्टर में खराब सड़कों, बदतर स्वास्थ्य सेवाओं, शिक्षा क्षेत्र और किसानों की दिक्कतों समेत अमेठी की कई समस्याओं का ज़िक्र करते हुए कहा गया है कि कांग्रेस पार्टी के सांसद के बारे में कोई भी सूचना देने वाले को इनाम दिया जाएगा. पोस्टर के नीचे ‘अमेठी की जनता’ का हवाला दिया गया है.

राहुल की जासूसी का मामला

आपको बता दें कि बजट सत्र शुरू होने के पहले से ही राहुल गांधी छुट्टी पर है. उन्होंने पार्टी से 3 सप्ताह की छुट्टी ली थी लेकिन उनकी अबतक कोई खोज खबर नहीं है. दिल्ली पुलिस के द्वारा राहुल गांधी के बारे जानकारी मांगने का मामला काफी गरमा गया था. यह मामला सदन में भी उठा था. कांग्रेस ने सरकार पर राहुल गांधी की जासूसी करवाने का आरोप लगाकर ममाले को सदन में उठाया था जिसके बाद सरकार को इसपर सफाई देनी पड़ी थी.

मेरठ के बाहर भी पोस्टर

राहुल गांधी का पोस्टर केवल उनके लोकसभा क्षेत्र में ही नहीं राज्य के अन्य शहरों में भी देखने को मिल रहा है. ‘गुमशुदा’ और ‘लापता’ बताने वाले पोस्टर हाल ही में बुलंदशहर और इलाहाबाद में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा लगाए गए हैं. इनमें भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी का पता बताने वाले को इनाम देने की घोषणा की गई है. पिछले महीने इलाहाबाद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा प्रायोजित कुछ ऐसे पोस्टर भी देखे गए थे, जिनमें मांग की गई थी कि चूंकि राहुल गांधी छुट्टियों पर हैं, इसलिए उनकी बहन प्रियंका वाड्रा को पार्टी अध्यक्ष बना दिया जाना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें