27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छेडखानी का विरोध करने पर लडकी को जलाया

वाराणसी : जिले के सिंगरा पुलिस थाना क्षेत्र के लल्लापुरा इलाके में तीन युवकों ने कथित तौर पर 19 साल की लडकी द्वारा छेडखानी और उत्पीडन का विरोध करने पर उसे आग के हवाले कर दिया। घटना लडकी के घर में हुई. चेतगंज के सर्किल ऑफिसर राहुल मिश्र ने कहा कि लडकी की मां ने […]

वाराणसी : जिले के सिंगरा पुलिस थाना क्षेत्र के लल्लापुरा इलाके में तीन युवकों ने कथित तौर पर 19 साल की लडकी द्वारा छेडखानी और उत्पीडन का विरोध करने पर उसे आग के हवाले कर दिया। घटना लडकी के घर में हुई.

चेतगंज के सर्किल ऑफिसर राहुल मिश्र ने कहा कि लडकी की मां ने आरोप लगाते हुए कहा कि तीनों युवक गुरुवार सुबह उसके घर में घुस आए और जब उसकी बेटी ने अपने साथ छेडखानी और उत्पीडन का विरोध किया तो उन्होंने उसपर मिट्टी तेल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया.

महिला ने कहा कि तीनों उसकी बेटी का स्कूल जाते समय पीछा करते थे. मिश्र ने कहा कि 12वीं कक्षा की छात्र को कबीरचौरा के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है.

घटना को लेकर तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 326 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है. मिश्र ने कहा कि एक आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है जबकि बाकी दोनों को पकडने के लिए तलाशी अभियान शुरु कर दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. हालांकि मिश्र ने कहा कि आरोपियों के परिवार के लोगोंे ने आरोप से इनकार किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें