28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पंजाब में आतंकी हमला के मद्देनजर उत्तर प्रदेश में अलर्ट जारी

लखनऊ : पंजाब के गुरदासपुर में आतंकवादी हमले के मद्देनजर उत्तर प्रदेश सरकार ने सूबे में अलर्ट जारी कर दिया है. गृह विभाग के प्रमुख सचिव देवाशीष पण्डा ने आज यहां बताया कि पंजाब में हुए हमले के बाद सभी मण्डलायुक्तों, जिलाधिकारियों तथा पुलिस प्रमुखों से संवेदनशील इलाकों में सघन पुलिस गश्त सुनिश्चित करने के […]

लखनऊ : पंजाब के गुरदासपुर में आतंकवादी हमले के मद्देनजर उत्तर प्रदेश सरकार ने सूबे में अलर्ट जारी कर दिया है.

गृह विभाग के प्रमुख सचिव देवाशीष पण्डा ने आज यहां बताया कि पंजाब में हुए हमले के बाद सभी मण्डलायुक्तों, जिलाधिकारियों तथा पुलिस प्रमुखों से संवेदनशील इलाकों में सघन पुलिस गश्त सुनिश्चित करने के आदेश दिये गये हैं. साथ ही स्थानीय अभिसूचना इकाइयों को भी चौकस रहने को कहा गया है.
उन्होंने बताया कि सिनेमाघरों, शॉपिंग माल, बस तथा रेलवे स्टेशनों पर बम निरोधक दस्तों को तैनात करने को कहा गया है. किसी भी तरह की ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी.पण्डा ने कहा कि साम्प्रदायिक सौहार्द तथा कानून-व्यवस्था कायम रखने की जिम्मेदारी जिला प्रशासन को दी गई है.
पाकिस्तान की सीमा से लगे गुरदासपुर जिले में सेना की वर्दी पहने भारी हथियारों से लैस चार आतंकवादियों ने आज एक ढाबे, एक बस, एक स्वास्थ्य केंद्र और एक पुलिस थाने पर ताबडतोड हमले किये जिनमें एक पुलिसकर्मी सहित पांच लोग मारे गए तथा कई अन्य घायल हो गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें