26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उत्तर प्रदेश में यौन उत्पीडन की शिकार लडकी ने की आत्महत्या

मुजफ्फरनगर (उत्तर प्रदेश) : यौन उत्पीडन का शिकार हुई एक लडकी ने यहां कथित रूप से आत्मदाह कर लिया. पुलिस ने बताया कि 17 वर्षीय लडकी ने जिले के चरथावल पुलिस थाने क्षेत्र स्थित लुहारी गांव में अपने घर में कल खुद को आग लगा ली. उसे अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे […]

मुजफ्फरनगर (उत्तर प्रदेश) : यौन उत्पीडन का शिकार हुई एक लडकी ने यहां कथित रूप से आत्मदाह कर लिया. पुलिस ने बताया कि 17 वर्षीय लडकी ने जिले के चरथावल पुलिस थाने क्षेत्र स्थित लुहारी गांव में अपने घर में कल खुद को आग लगा ली. उसे अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

उसने बताया कि लडकी गुरवार को घर पर अकेली थी. उस समय तीन युवक उसके घर में घुस आए और उन्होंने कथित रूप से उसका यौन उत्पीडन किया. इस संबंध में एक शिकायत दर्ज की गयी थी और पुलिस मामले के आरोपियों की तलाश कर रही है. लडकी के पिता ने बताया कि लडकी इस घटना के बाद से अवसादग्रस्त थी और संभवत: उसने इसी कारण आत्महत्या की.

इस बीच पुलिस ने बताया कि शामली जिले के झिनझाना पुलिस थाना क्षेत्र के तहत पीरखेडा गांव में 65 वर्षीय भावेर सिंह ने कुल खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सिंह वित्तीय संकटों का सामना कर रहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें