29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कानपुर में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, नौ लड़कियां सहित 14 हिरासत में

कानपुर : कल्याणपुर इलाके में आज सुबह पुलिस ने एक घर से कथित सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए 9 लड़कियां व पांच पुरूषों को हिरासत में ले लिया गया हैं. इस रैकेट में पकडी गयी लड़कियां पश्चिम बंगाल, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र तथा कानपुर की बतायी जाती हैं. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सुरेन्द्र तिवारी ने बताया […]

कानपुर : कल्याणपुर इलाके में आज सुबह पुलिस ने एक घर से कथित सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए 9 लड़कियां व पांच पुरूषों को हिरासत में ले लिया गया हैं. इस रैकेट में पकडी गयी लड़कियां पश्चिम बंगाल, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र तथा कानपुर की बतायी जाती हैं.

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सुरेन्द्र तिवारी ने बताया कि कल्याणपुर इलाके में आज सुबह इको पार्क के पास एक मकान में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली जिस पर पुलिस ने छापा मारा तो वहां से 9 लड़कियां और पांच लड़के पकड़े गये. यह सब कथित रूप से आपत्तिजनक अवस्था में पाये गये. पूछताछ करने पर पता चला कि इन लड़कियों को बाहर से यहां सेक्स कारोबार के लिये लाया जाता था और दीपक उर्फ शैलेंद्र गुप्ता नाम का व्यक्ति अपने किराये के घर में इनसे यह काम करवाता था.
तिवारी ने बताया कि पकड़े गये लोगों में दीपक के अलावा साहिल, सिद्वार्थ शर्मा, मुनि श्रीवास्तव तथा राजू शामिल है. अभी इस मामले में पूछताछ के बाद और लोगों को भी पकड़े जाने की संभावना है क्योंकि कुछ और लोगों के नाम सामने आये हैं. हिरासत में ली गयी लड़कियों से भी पूछताछ की जा रही है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें