34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जिला जज को बम से उड़ाने की धमकी, 10 लाख रंगदारी की मांग

कानपुर : कानपुर अदालत के जिला जज समेत दो न्यायिक अधिकारियों को डाक से भेजे गये पत्र में बम से उड़ाने की धमकी दी गयी है. पत्र भेजने वाले अपराधी ने दोनों से दस दस लाख रुपये कीरंगदारी भी मांगी है. इस संबंध में कोतवाली में मामला दर्ज कर लिया गया है. कानपुर पुलिस के […]

कानपुर : कानपुर अदालत के जिला जज समेत दो न्यायिक अधिकारियों को डाक से भेजे गये पत्र में बम से उड़ाने की धमकी दी गयी है. पत्र भेजने वाले अपराधी ने दोनों से दस दस लाख रुपये कीरंगदारी भी मांगी है. इस संबंध में कोतवाली में मामला दर्ज कर लिया गया है. कानपुर पुलिस के एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि इस संबंध में दो लोगो पर संदेह है. उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है लेकिन अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि कल शाम जिला जज और अपर जिला जज के नाम स्पीड पोस्ट से दो अलग अलग पत्र आये. जब इन पत्रों को खोला गया तो इसमें भेजने वाले का नाम टीपी नगर निवासी सुरेश कुमार लिखा था. पत्र में लिखा था कि चुपचाप मुझे दस लाख रुपये भेज दो नहीं तो तुम्हें जान से मार दूंगा और तुम्हारी कार को बम से उड़ा दूंगा और इस के बारे में पुलिस को कोई सूचना न देना. धमकी देने वाले ने पत्र में एक मोबाइल नंबर भी लिखा था.

न्यायिक अधिकारियों ने इस बात की जानकारी पुलिस अधिकारियों को दी. पुलिस ने जब फोन नंबर के बारे में जानकारी प्राप्त की तो यह नंबर ग्वालटोली निवासी विजय सिंह के नाम निकला. पुलिस ने विजय सिंह से पूछतांछ की तो पता चला कि यह उसका नंबर नही है किसी ने उसका फर्जी आईडी लेकर सिम कार्ड हासिल कर लिया है. इसके अलावा पत्र में जो पता लिखा था वह भी फर्जी था. एसएसपी माथुर ने बताया कि इस संबंध में दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है लेकिन पुलिस की टीमें लगी है जल्द ही अपराधी गिरफ्त में होंगे. उन्होंने बताया कि दोनों न्यायिक अधिकारियों की सुरक्षा बढा दी गयी है. गौरतलब है कि अभी 26 जनवरी को कैंट इलाके के सेंट्रल स्कूल को बम से उडाने की धमकी मिली थी जो खोखली साबित हुई.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें