31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बलात्कार के प्रयास में जलाई गयी महिला की अस्पताल में मौत

कानपुर : आठ दिन पूर्व पडोसी जिले कानपुर देहात में बलात्कार के प्रयास में जलाई गयी महिला की कल रात एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी. इस महिला के साथ उसके पति के दोस्त ने कथित रुप से बलात्कार का प्रयास किया था, लेकिन महिला द्वारा विरोध करने और बलात्कार में असफल […]

कानपुर : आठ दिन पूर्व पडोसी जिले कानपुर देहात में बलात्कार के प्रयास में जलाई गयी महिला की कल रात एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी. इस महिला के साथ उसके पति के दोस्त ने कथित रुप से बलात्कार का प्रयास किया था, लेकिन महिला द्वारा विरोध करने और बलात्कार में असफल रहने पर उस व्यक्ति ने महिला पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी थी, जिसके कारण वह बुरी तरह से झुलस गई थी और उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

गौरतलब है कि कानपुर देहात के भोगनीपुर के पिपरी गांव में रहने वाला राम औतार पास के गांव के रहने वाले अपने दोस्त दिनेश के साथ 25 जून की रात शराब पी रहा था. शराब पीने के बाद राम औतार कहीं चला गया था. इस बीच उसका दोस्त दिनेश नशे की हालत में देर रात राम औतार के घर में घुस गया था, जहां राम औतार की पत्नी अपने दो बच्चों के साथ अकेली थी. दिनेश पर आरोप है कि देर रात उसने पहले महिला के साथ बलात्कार की कोशिश की और जब बलात्कार का महिला ने विरोध किया था तो उसने घर में रखा मिट्टी तेल उस पर डाल कर आग लगा दी, जिससे वह बुरी तरह से झुलस गयी. घटना के बाद आरोपी दिनेश मौके से फरार हो गया. 26 जून को महिला के पति ने दिनेश के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

कानपुर देहात पुलिस प्रवक्ता के अनुसार आरोपी दिनेश को दो दिन के बाद ही गांव के बाहर से गिरफ्तार कर लिया गया था. महिला का इलाज कानपुर के अस्पताल में चल रहा था लेकिन चूंकि वह बुरी तरह से झुलसी थी इसलिये कल रात उसकी अस्पताल में ही मौत हो गयी. कानपुर देहात के भोगनीपुर थाना प्रभारी अंबरीष यादव के मुताबिक अब दिनेश के मुकदमे में उसके खिलाफ भादंवि की धारा 302 भी लगायी जायगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें