36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांग्रेस राज्यसभा सदस्य संजय सिंह के बेटे अनंत ने उठाया भाजपा का झंडा

लखनऊ: कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय सिंह के बेटे अनंत विक्रम सिंह ने आज भाजपा का दामन थाम लिया. भाजपा के प्रान्तीय अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने अनंत का पार्टी में गर्मजोशी से स्वागत करते हुए उन्हें दल की सदस्यता ग्रहण करायी. बाजपेयी ने कहा ‘‘अमेठी के शाही परिवार के अनंत विक्रम सिंह […]

लखनऊ: कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय सिंह के बेटे अनंत विक्रम सिंह ने आज भाजपा का दामन थाम लिया. भाजपा के प्रान्तीय अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने अनंत का पार्टी में गर्मजोशी से स्वागत करते हुए उन्हें दल की सदस्यता ग्रहण करायी.

बाजपेयी ने कहा ‘‘अमेठी के शाही परिवार के अनंत विक्रम सिंह और उनके समर्थकों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है और हम पार्टी में उनका स्वागत करते हैं. हमें उम्मीद है कि भाजपा में आज शामिल होने वाले सभी लोग अपने-अपने क्षेत्रों में भाजपा को विस्तार देंगे और वर्ष 2017 के राज्य विधानसभा चुनाव में पार्टी को जिताने के लिये काम करेंगे.
’’ गौरतलब है कि कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह के बेटे अनंत के अपने पिता से तल्ख रिश्ते हैं और दोनों के बीच अमेठी के भूपति भवन पर हक को लेकर जंग हाल में काफी तेज हो गयी थी. अनंत के अलावा पूर्व बसपा विधायक भगवान पाठक तथा सपा की ब्राह्मण सभा के पूर्व उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने भी भाजपा का दामन थाम लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें