27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आजम ने साधा भाजपा सांसद साक्षी महाराज पर निशाना

बाराबंकी : उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री आजम खां ने कहा कि भाजपा के सांसद साक्षी महाराज को परोक्ष रुप से खरी खोटी सुनाई. आजम ने कहा कि मुसलमानों की शिक्षा को आगे बढ़ाने वाले मरदसों पर आज ऐसा व्यक्ति उंगली उठा रहा है जिस पर खुद भी शिष्या के साथ बलात्कार का आरोप […]

बाराबंकी : उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री आजम खां ने कहा कि भाजपा के सांसद साक्षी महाराज को परोक्ष रुप से खरी खोटी सुनाई. आजम ने कहा कि मुसलमानों की शिक्षा को आगे बढ़ाने वाले मरदसों पर आज ऐसा व्यक्ति उंगली उठा रहा है जिस पर खुद भी शिष्या के साथ बलात्कार का आरोप है.

नगर विकास मंत्री ने आज यहां आयोजित ईद मिलन एवं भाई-चारा समारोह में बिना नाम लिए कहा कि बलात्कार का एक आरोपी मदरसों को लव जेहाद एवं आइएसआइ का अड्डा बताकर राष्ट्र को तोडने की कोशिश कर रहा है. उन्होंने कहा कि कोई गेरुआ वस्त्र पहने लेने मात्र से संत नहीं बन जाता.

उन्होंने कहा कि आज लव जेहाद की बातें की जा रही हैं और जेहाद बुराई और जुर्म के खिलाफ संघर्ष का नाम है यह दोनों शब्द एक में नहीं जोडे जो सके.

कार्यक्रम को लखनऊ के फिरंगी महल के इमाम खालिद राशिद फिरंगी महली ने भी संबोधित किया. उन्होंने अपने भाषण में कहा कि आज साक्षी महाराज मदरसों को आइएसआइ का अड्डा बता रहे हैं, जबकि यह स्थल हमेशा दीनी तालीम और राष्ट्रीय भावना से ओत प्रोत रहे हैं. यह भी कहा कि यदि कोई झूठ दस बार बोला जाता है तो लोग उसे सच मान लेते है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें