26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ओबामा का स्वागत करने का अवसर चूकने का अफसोस : अखिलेश

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आगरा में अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा का स्वागत करने का अवसर चूकने पर अफसोस व्यक्त किया है. ओबामा को ऐतिहासिक ताजमहल का दीदार करने जाना था लेकिन वहां जाने का उनका कार्यक्रम रद्द कर दिया गया. यादव ने आज ट्विटर पर लिखा कि राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आगरा में अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा का स्वागत करने का अवसर चूकने पर अफसोस व्यक्त किया है. ओबामा को ऐतिहासिक ताजमहल का दीदार करने जाना था लेकिन वहां जाने का उनका कार्यक्रम रद्द कर दिया गया.
यादव ने आज ट्विटर पर लिखा कि राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के रात्रिभोज में शामिल हुआ. अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा का ताजमहल में स्वागत करने का अवसर चूक गया.
उन्होंने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर लिखा कि जनता से जनता के बीच, दुनिया के दो सबसे महान लोकतंत्रों के बीच संबंध का हिस्सा बनना गौरव की बात है.
अखिलेश यादव कल राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी द्वारा ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल ओबामा के सम्मान में आयोजित रात्रिभोज में शामिल हुए थे. उन्होंने राष्ट्रपति के रात्रिभोज की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं.
ओबामा को 27 जनवरी को आगरा जाना था लेकिन 24 जनवरी को उनकी आगरा यात्र रद्द कर दी गयी क्योंकि राष्ट्रपति ओबामा नई दिल्ली से सीधे सऊदी अरब के लिए रवाना हो जाएंगे. सऊदी अरब के शाह अब्दुल्ला का पिछले गुरुवार निधन हो गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें