29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

UP: भदोही के मानवरहित रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रेन से भिड़ी स्कूल वैन, सात बच्चों की मौत

लखनऊ: आज सुबह उत्तर प्रदेश के भदोही में एक मानवरहित रेलवे क्रॉसिंग पर एक स्कूल वैन और ट्रेन के बीच टक्कर हो गयी, इस दुर्घटना में सात बच्चों की मौत हो गयी है. यह दुर्घटना माधो सिंह रेलवे स्टेशन के बीच हुई. इस दुर्घटना में सात से आठ बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं. […]

लखनऊ: आज सुबह उत्तर प्रदेश के भदोही में एक मानवरहित रेलवे क्रॉसिंग पर एक स्कूल वैन और ट्रेन के बीच टक्कर हो गयी, इस दुर्घटना में सात बच्चों की मौत हो गयी है. यह दुर्घटना माधो सिंह रेलवे स्टेशन के बीच हुई.

इस दुर्घटना में सात से आठ बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायल बच्चों को इलाज के लिए वाराणसी ले जाया गया है. दुर्घटना तब हुई जब स्कूल वैन 19 बच्चों को लेकर स्कूल के लिए जा रही थी. दुर्घटना में मारे गये बच्चे टेंडर हार्ट स्कूल के थे.मडुआडीह-इलाहाबाद पैसेंजर ट्रेनवाराणसी से इलाहाबाद की ओर जा रही थी. दुर्घटना सुबह आठ बजे की है.
गौरतलब है कि मानवरहित रेलवे क्रॉसिंग पर दुर्घटना की खबरें आम हैं. अकसर मानवरहित रेलवे क्रॉसिंग पर दुर्घटना की खबरें आती रहतीं हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें