28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कपिल शर्मा की मुश्किलें बढ़ी, शो में नहीं आए बॉलीवुड सितारे, शूट कैंसिल

कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुश्किलें थमती नजर नहीं आ रही हैं. ‘द कपिल शर्मा शो’ के उनके सह-कलाकार सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर के शो छोड़ने के बाद मेकर्स ने राजू श्रीवास्‍तव, सुनील पाल और एहसान कुरैशी को शो में बुलाया था. ये तीनों कपिल के शो का हिस्‍सा बनने पहुंच गये थे […]

कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुश्किलें थमती नजर नहीं आ रही हैं. ‘द कपिल शर्मा शो’ के उनके सह-कलाकार सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर के शो छोड़ने के बाद मेकर्स ने राजू श्रीवास्‍तव, सुनील पाल और एहसान कुरैशी को शो में बुलाया था. ये तीनों कपिल के शो का हिस्‍सा बनने पहुंच गये थे लेकिन उनके जाने के बाद कपिल का बुरा-हाल हो गया. अब कपिल के पास न तो कोई टीम है और न ही कोई बॉलीवुड सिलेब शो में आना चाहता है. सिर्फ कीकू शारदा और रोशेल राव के साथ कपिल इस शो को चला नहीं सकते.

SpotboyE की खबर के अनुसार, कपिल के टीम के मेंबर्स के अलाव अब बॉलीवुड सेलीब्रिटीज ने भी शो में आने से मना कर दिया है. जिस वजह से कपिल को बुधवार को अपना शूट कैंसिल करना पड़ा. बता दें कि हाल ही में कपिल शर्मा ने मनोज वाजपेयी और तापसी पन्‍नू के साथ जो एपिसोड शूट किया था उसमें अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने भी आने से मना कर दिया था.

जूता फेंक कर मारा…

फ्लाइट में कपिल की टीम के साथ सफर कर रहे एक सूत्र ने हिंदुस्‍तान टाइम्‍स को बताया कि कपिल ने व्हिस्‍की की एक पूरी बोतल पी ली थी और वे काफी नशे में थे. कपिल के ड्रिंक करने के दौरान केबिन के क्रू ने खाना सर्व किया तो कपिल की टीम ने खाना शुरू कर दिया. लेकिन इससे कपिल को गुस्‍सा आ गया और उन्‍होंने कहा,’ जब मैंने खाना शुरू नहीं किया जो तुम लोग कैसे खा सकते हो?’ कपिल के गुस्‍से को देख उनके टीम के सदस्‍य घबरा गये और वे अपने खाने की ट्रे केबिन क्रू को लौटाने लगे, इसी बीच सुनील ने कपिल को समझाने की कोशिश की तो कपिल उनपर भड़क गये और चिल्‍लाने लगे. इसके बाद कपिल उठे और अपना जूता उतारकर सुनील ग्रोवर को दे मारा.

करियर खत्‍म कर दूंगा…

प्रत्‍यक्षदर्शी ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि कपिल अपनी टीम के सदस्‍यों पर इतनी जोर-जोर से चिल्‍ला रहे थे कि वहां मौजूद को-पैसेंजर्स भी इससे डिस्टर्ब हो रहे थे. प्रत्‍यक्षदर्शी ने आगे बताया,’ लेकिन सुनील ने शांति से काम लिया और वे लगातार कपिल को समझाने की कोशिश कर रहे थे कि वह फ्लाइट में तमाशा न करें. कपिल लगातार अपनी टीम पर चिल्‍ला रहे थे और कह रहे थे,’ तुम लोगों को मैंने बनाया है, सबका करियर खत्‍म कर दूंगा.’ वहीं सुनील से वे बार-बार कह रहे थे कि,’ गया था न तू तो, आ गया न फिर मेरे पास वापस.’ कपिल के धक्‍के से उनकी टीम की एक महिला सदस्‍य को भी चोट लगी.’

इन दो कलाकारों ने भी किया शो का बायकॉट

वहीं सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर के बायकॉट करने के बाद हाल ही में कपिल ने कीकू शारदा और नवजोत सिंह सिद्धू के साथ ही शूटिंग की. बता दें कि सुनील ग्रोवर शो में डॉ मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी का किरदार निभाते हैं. चंदन प्रभाकर चंदू चायवाले और अली असगर नानी का किरदार निभाकर दर्शकों का मनोरंजन करते हैं. शो में कपिल और सुनील की नोकझोंक को बेहद पसंद किया जाता है.

पहली बार नहीं हुआ है सुनील और कपिल के बीच झगड़ा

यह पहली बार नहीं हुआ है कि जब कपिल और सुनील के बीच विवाद हुआ हो. सुनील कपिल के कलर्स चैनल पर प्रसारित होनेवाले पिछले शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में गुत्‍थी का किरदार निभाते थे. लेकिन फिर बीच में कुछ ऐसा हुआ कि सुनील ने कपिल का शो छोड़ अपना नया शो ‘मैड इन इंडिया’ शुरू किया लेकिन यह शो चला नहीं. बाद में सुनील कपिल के साथ जुड़े. लेकिन कलर्स चैनल से अनबन के बाद ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ बंद हुआ. इसके बाद सोनी चैनल पर शुरू हुए नये शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में कपिल और सुनील एकसाथ बने रहे. अब फिर दोनों के बीच की अनबन सुर्खियों पर बनी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें