26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”द कपिल शर्मा शो” के 100 एपिसोड पूरे, साथ छोड़नेवालों को कपिल ने कहा शुक्रिया

नयी दिल्ली : सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के बाद कपिल शर्मा के लिएरविवारका दिन बड़ा खास रहा. कपिल शर्मा के शो ने 100 एपिसोड पूरे कर लिये हैं. इस खास मौके पर कपिल शर्मा ने अपनी टीम के सभी साथियों को शुक्रिया कहा. सोनी टीवी पर रविवार को कपिल के शो का 100 […]

नयी दिल्ली : सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के बाद कपिल शर्मा के लिएरविवारका दिन बड़ा खास रहा. कपिल शर्मा के शो ने 100 एपिसोड पूरे कर लिये हैं. इस खास मौके पर कपिल शर्मा ने अपनी टीम के सभी साथियों को शुक्रिया कहा.

सोनी टीवी पर रविवार को कपिल के शो का 100 वां एपिसोडप्रसारित हुआ. इस मौके पर कपिल ने कहा, जो भी लोग हमारे शो पर आये हैं उन सभी का शुक्रिया, टीम के सभी साथियों का शुक्रिया, जो लोग हमारे साथ हैं या जो लोग अब हमारे साथ नहीं हैं उनका भी शुक्रिया. इस बात से साफ जाहिर है कि कपिल अपने साथी रहे सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर का शुक्रिया अदा कर रहे थे.

इस मौके पर नवजोत सिंह सिद्धू ने भी एक बार फिर से सुनील ग्रोवर को शो में वापस आने की अपील की. सिद्धू ने कहा, यह शो एक गुलदस्ता है. इसे बिखरने मत दो क्योंकि यह गुलदस्ता न मेरा है न ही कपिल का, बल्कि यह सभी फैंस का है.

सुनील ग्रोवर के साथ बदतमीजी से लेकर कपिल शर्मा के शो की गिरती टीआरपी तक…!

एक अंगरेजी अखबार के मुताबिक सुनील ग्रोवर ने भी कपिल के शो के उन 92 एपिसोड्स को याद किया है, जिनमें वह मौजूद रहे. खबर के मुताबिक इस मौके पर सुनील ने कहा है, मैंने जितने भी एपिसोड किये उनमें बहुत मजा आया.

सुनील का कहना है कि उनके मन में इस मंच के लिए बहुत खास जगह है, क्योंकि उन्हें यहां से बहुत प्यार मिला है. उन्होंने कहा कि मैं बहुत लकी रहाकि मुझे यहां काम करने का मौका मिला. उनका कहना है कि मैं हमेशा इस मंच का आभारी रहूंगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें