25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”भाभी जी घर पर है” फेम शिल्‍पा शिंदे ने प्रोड्यूसर पर लगाया यौन उत्‍पीड़न का आरोप

छोटे पर्दे के सबसे चर्चित शो ‘भाभी जी घर पर है’ फेम अंगूरी भाभी यानि शिल्‍पा शिंदे ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. शिल्‍पा ने इस शो के प्रोड्यूसर संजय कोहली पर यौन उत्‍पीड़न का गंभीर आरोप लगाया है. शिल्‍पा शिंदे ने मुंबई पुलिस में बेनिफर कोहली के पति और प्रोड्यूसर संजय कोहली के […]

छोटे पर्दे के सबसे चर्चित शो ‘भाभी जी घर पर है’ फेम अंगूरी भाभी यानि शिल्‍पा शिंदे ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. शिल्‍पा ने इस शो के प्रोड्यूसर संजय कोहली पर यौन उत्‍पीड़न का गंभीर आरोप लगाया है. शिल्‍पा शिंदे ने मुंबई पुलिस में बेनिफर कोहली के पति और प्रोड्यूसर संजय कोहली के खिलाफ यौन उत्‍पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है. वहीं बेनिफर ने पति‍ संजय कोहली का बचाव किया है. बता दें कि शिल्‍पा शिंदे को शो छोड़े काफी समय हो गया है.

शिल्‍पा शिंदे ने संजय कोहली पर उनका फायदा उठाने और गलत तरीके से छूने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. शिंदे ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि संजय ने उन्‍हें यह भी धमकी दी थी कि अगर उन्‍होंने इस बारे में किसी से बात की तो वे उन्‍हें शो से निकाल देंगे. वहीं शो से जुड़े लोगों का कहना है कि यह शिल्‍पा का बेहद चौंकानेवाला बयान है. उन्‍हें तो शो छोड़े काफी वक्‍त बीत चुका है.

वहीं बेनिफर कोहली का कहना है कि,’ मैं इस बारे में कुछ नहीं बोलूंगी. यह पब्लिसिटी पाने का एक तरीका है.’ बता दें कि इससे पहले बेनिफर ने शिल्‍पा शिंदे पर कॉन्‍ट्रैक्‍ट तोड़ने के लिए 12 करोड़ रुपये का दावा ठोका गया था. बेनिफर के की अपील के बाद मुंबई में सिनेमा और टीवी कलाकारों के संगठन ने शिल्‍पा के काम करने पर पहले से प्रतिबंध लगा रखा है.

शिल्‍पा शिंदे के शो को छोड़ने के बाद बेनिफर के साथ उनकी लड़ाई बहुत बढ़ गई थी. इस झगड़े के बाद शिल्‍पा ने बेनिफर के खिलाफ भी शिकायत भी दर्ज कराई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें